आलोचना के बाद परेश रावल ने डिलीट किया विवादित ट्वीट

फिल्म अभिनेता व भारतीय जनता पार्टी के सांसद परेश रावल ने आधी रात को एक ट्वीट किया, जिसके बाद बवाल मचा, तो उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया और माफी मांग ली. हालांकि बाद में जब एक यूजर ने उन्हें ट्वीट के बजाए अपना टि्वटर एकाउंट ही डिलीट करने की सलाह दे डाली, तो परेश रावल ने कहा कि कांग्रेस के डिलीट होते ही मेरा टि्वटर एकाउंट भी अपने आप डिलीट हो जाएगा.

दरअसल परेश रावल ने युवा देश की ओर से किए गए ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा था कि हमारा चाय-वाला बार-वाला से अच्छा है.बाद में उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया. ट्वीट डिलीट करने के बाद परेश रावल ने लिखा कि मैंने ट्वीट डिलीट कर दिया है और मैं लोगों की भावना आहत करने के लिए माफी मांगता हूं. गौरतलब है कि यूथ कांग्रेस की ऑनलाइन मैगजीन ने एक मीम के जरिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ‘तू चाय बेच’ कहकर संबोधित किया था.

जैसे ही यह ट्वीट सामने आया, सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी घिर गई. हालत ये हो गई, कि कांग्रेस पार्टी को तुरंत ही स्पष्टीकरण जारी करना पड़ गया. कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पार्टी इस तरह के ह्यूमर का समर्थन नहीं करती है. हम इसे खारिज करते हैं.