रुड़की : क्रिकेट मैच को लेकर संघर्ष गोली लगने से एक घायल

रुड़की, जैनपुर झंझेड़ी गांव में क्रिकेट मैच को लेकर दो युवकों के बीच हुए विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठीडंडें चलें संघर्ष में एक पक्ष के लोगों द्वारा फायरिंग करनें से एक व्यक्ति घायल हो गया मारपीट में दोनों पक्षों के तीन लोग घायल हो गए गोली सें घायल व्यक्ति को उपचार हेतू सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई हैं. पुलिस नें घटना में इस्तेमाल बंदूक को कब्जें में ले लिया हैं. मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई हैं.

जैनपुर झंझेड़ी गांव के निकट एक ईट भट्ट पर क्रिकेट टुर्नामेंट चल रहा हैं. मैच के दौरान जैनपुर झंझेड़ी गांव के जमाल पुत्र काला व शाहिद पुत्र याकूब हसन के बीच कहांसुनी व मारपीट हो गई उस समय वहां मौजूद लोगों ने दोनों का बीच बचाव करा दिया दोनों के बीच मारपीट की जानकारी किसी ने दोनों पक्षों के परिजनों को दे दी मामले को लेकर दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए और जमकर लाठीडंडें चलें संघर्ष में एक पक्ष के लोगों ने लाईसेंसी व देशी तमंचों से फायरिंग शुरू कर दी.

गोली असलम पुत्र यासीन 45 वर्षीय के घुटने में जा लगीं फायरिंग से ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई मारपीट की इस घटना में दोनों पक्षों के असलम व अकरम व शाहिद घायल हो गए पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहलें ही एक पक्ष के लोग अपनें घरों से फरार हो गए सुचना पर एसएसआई अजय कुमार एस आई लोकपाल सिंह एस आई चित्रगुप्त एस आई अशोक कुमार मय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे पुलिस ने घटना में इस्तेमाल बंदूक को कब्जें में ले लिया हैं.

वहीं गोली लगने से घायल व्यक्ति को उपचार हेतू सिविल अस्पताल रुड़की में भर्ती कराया गया हैं. जहां उसकीं हालत खतरे से बाहर बताई गई हैं. एसएसआई अजय कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच तनाव को देखतें हुऐ पुलिस बल तैनात कर दिया गया हैं. मामले में अभी किसी भी पक्ष की तरफ से लिखित शिकायत नहीं मिली हैं. शिकायत मिलनें पर दोषी पक्ष के विरुद्ध कारवाई की जाएगी.