जानें, राजकुमार राव ने कैसे और क्यों उड़ाया ईरानी का मजाक

गोवा में ‘इफ्फी’ फिल्मोत्सव का शुभारंभ हो चुका है, लेकिन, शुरुआत ही कुछ ऐसी हुई है, कि खबर सुर्खियों में है. दरअसल, यह ख़बर केंद्र मंत्री स्मृति ईरानी से जुड़ी हुई है. दरअसल, हुआ यह कि राजकुमार राव राधिका आप्टे के साथ इफ्फी की ओपनिंग सेरेमनी की होस्टिंग कर रहे थे.

इसी दौरान उन्होंने मजाक में यह बात कही कि यह वाकई कैसा को-इंसिडेंस है कि माजिद मजिदी की फिल्म जो कि ईरानी फिल्ममेकर हैं, उनकी फिल्म से ओपनिंग हो रही है, ठीक वैसे ही जैसे हमारी यूनियन मिनिस्टर स्मृति ईरानी हैं.

इसके बाद जब स्मृति मंच पर आयीं, तो उन्होंने सबका अभिवादन करते हुए राजकुमार की तरफ संबोधित करते हुए कहा कि राजकुमार, पूरे देश को इस बारे में जानना चाहिए कि आप एक नेता पर भी फन कर सकते हैं और यह दर्शाता है कि सरकार कितनी टॉलरेंट हैं.

स्मृति ने अपनी बात यही खत्म नहीं की, उन्होंने यह भी कह दिया कि राजकुमार मैं आपको धन्यवाद देना चाहूंगी कि अब कम से कम कोई यह नहीं कहेगा कि बीजेपी वालों ने ऐसा कहने पर एक्टर की टांग तोड़ दी! स्मृति ने राजकुमार राव की टूटी टांगों की तरफ ईशारा करते हुए यह तंज कसा. चूंकि राजकुमार पिछले दिनों ही एक टीवी के सेट पर अपने पैरों में फ्रैक्चर करवा आये थे. इसके बावजूद वह मंच पर इस महोत्सव का संचालन कर रहे थे.