बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने ‘मोदी’ प्रेम बोल दिया ये विवादित बयान

बीजेपी के हर नेता और मंत्री पीएम मोदी को भगवान से कम नहीं समझते हैं. लेकिन कभी उनकी ये भक्ति विवादों में आ जाती है.ऐसा ही कुछ हुआ बिहार के एक कार्यक्रम में, जहां बिहार बीजेपी अध्यक्ष और उजियारपुर से लोकसभा सांसद नित्यानंद राय मोदी प्रेम में ऐसा कुछ बोल गए, जो कि उन्हें बोलना नहीं चाहिए था.

बीजेपी नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कठिन परिस्थितियों से निकलकर देश का नेतृत्व कर रहे हैं, ये हमारे  ये हमारे लिए गर्व की बात है. उनकी मेहनत और देशप्रेम से कोई इंकार नहीं कर सकता है इसलिए यदि उन पर कोई उंगली उठाएगा तो हम उसका हाथ काट देंगे.

नित्यानंद राय ने कहा कि मोदी की मां ने खाना परोसने का काम किया, उनके पिता चाय बेचते थे, आज उस परिस्थिति से उठकर वो देश के पीएम बने हैं, एक गरीब का बेटा पीएम बना है, उसका स्वाभिमान होना चाहिए, हर व्यक्ति को उनकी इज्जत करनी चाहिए लेकिन जो लोग ऐसा नहीं करेंगे उन्हें हम छोड़ेंगे नहीं, उनकी ओर उठने वाली उंगली और हाथ को हम सब मिलकर तोड़ देंगे और जरुरत पड़ी तो काट भी डालेंगे, बता दें कि इस कार्यक्रम के दौरान बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी समेत बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद थे.

मीडिया ने जब उनसे इस बयान के लेकर सवाल किया तो बीजेपी अध्यक्ष राय ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि “मैंने हाथ काटने वाली बात के एक मुहावरे के रूप में कहा था.इसे किसी विपक्षी पार्टी और आदमी से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए. मोदी के संघर्ष पर सवाल उठाना गलत है.