एमवे इण्डिया ने शार्प मेमोरियल स्कूल के साथ मिल कर मनाया बाल वीक

देहरादून, देश की शीर्ष प्रत्यक्ष बिक्री एफएमसीजी कपनी एमवे इण्डिया ने लगातार नौवें वर्ष बाल वीक का आयोजन असंय पहलों के साथ अपने 15 एनजीओ भागीदारों के साथ मिल कर किया. देहरादून में एमवे इण्डिया ने इस उपलक्ष्य में अपने एनजीओ सहभागी शार्प मेमोरियल स्कूल के साथ डांस और सिंगिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया. बच्चों ने काफी उत्साह के साथ इन गतिविधियों में भाग लिया.

इस अवसर पर जी एस चीमा एमवे इण्डिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेन्ट नॉर्थ एण्ड ईस्ट ने कहा एमवे इण्डिया  शार्प मेमोरियल स्कूल के साथ विगत पाचं वर्षो से जुड़ा हुआ है, जिसके तहत हम वहॉ के बच्चों को स्वास्थ्य एवं सफाई के क्षेत्र में मदद करते हैं. हर वर्ष हम अपने एनजीओ भागीदारों के साथ बाल दिवस मनाने के लिए कुछ अनूठा और अभिनव कार्य करने की कोशिश करते हैं. हमारा लक्ष्य है कि हम बच्चों को उनके नियमित कार्यों से अलग उन्हें कुछ ऐसी गतिविधियों में शामिल करें ताकि उनकी आजीविका बढ़ती रहे.

उन्हें आनन्दित देखना हमारे लिए एक महान अनुभव से कम नहीं है. निकट भविष्य में हम इस प्रकार की और भी गतिविधियां आयोजित करने की योजना बनाने पर विचार कर रहें हैं. इस सहभागिता पर टिप्पणी करते हुए शार्प मेमोरियल स्कूल, देहरादून के पी सैम्युल ने कहा कि मुझे इस बात की काफी प्रसन्नता है कि एमवे इण्डिया ने पूरे देश में बाल दिवस पर विशेष आयोजन विशाल स्तर पर किए हैं. एमवे एक प्रमुख कंपनी है जो वंचित लोगों के कल्याण के लिए निस्वार्थ भाव से कार्य कर रही है. इस आयोजन का समापन पुरस्कार वितरण के साथ हुआ जिसमें सभी प्रतिभागी बच्चों को पुरस्कृत किया गया.