देहरादून की युवती से चंडीगढ़ में हुआ गैंगरेप

चंडीगढ़ में एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना हुई है. एक लड़की अपनी क्लास ख़त्म कर पीजी जा रही थी तभी कुछ बदमाशो ने उसके साथ ऑटो में गैंगरेप किया. ऑटो ड्राइवर ने कुछ समय पहले पेट्रोल पंप से तेल भरवाया था, जहां की CCTV फुटेज सामने आई है. घटना शुक्रवार कि रात को सेक्टर-53 में हुई. लड़की सेक्टर-37 में कोचिंग सेंटर से मोहाली स्थित अपने पीजी के लिए एक ऑटो से निकली थी.

प्राथमिक पूछताछ में आरोप ऑटो चालक और उसमें मौजूद दो अन्य युवकों पर है. युवती को अपना शिकार बनाने के बाद सेक्टर-53 के सुनसान एरिया में छोड़कर आरोपी गायब हो गए. युवती ने फोन से पुलिस को संपर्क किया और पुलिस ने उसे घटनास्थल से रेस्कयू किया.

घटना से पहले ऑटो चालक ने एक पेट्रोल पंप से तेल भी डलवाया था, लेकिन युवती को उस पंप के बारे में नहीं पता.मौके से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मूल रूप से देहरादून की रहने वाली युवती मोहाली में पीजी में रहती है. वह सेक्टर-37 के कोचिंग में पढ़ने के अलावा प्राइवेट जॉब भी करती है.

बताया जा रहा है कि प्राइवेट जॉब के बाद वह कोचिंग पढने जाती है. सेंटर में उसका शुक्रवार को तीसरा दिन ही था. वह कोचिंग के बाद पीजी के लिए निकली और सेक्टर-37 में ही बस स्टॉप के पास उसने ऑटो लिया. ऑटो में चालक के अलावा दो अन्य युवक भी थे.

बयान के मुताबिक युवती को रास्ते का ज्ञान नहीं था तो ऑटो चालक ने रास्ता भटका दिया और सवार अन्य लोगों ने उसे चाकू के बल पर दबोच लिया. ऑटो को सेक्टर-53 के एरिया में रोक कर उसके साथ गैंग रेप किया गया. किसी तरह लड़की पुलिस स्टेशन पहुंची और आपबीती बताई.वारदात की सूचना आला अधिकारियों तक पहुंची तो शहर में अलर्ट जारी हुआ.