एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे सदी के महानायक

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन पिछले हफ्ते कोलकाता में हुए अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में हिस्सा लेने के लिए शाहरुख खान, काजोल और कमल हासन जैसे सितारों के साथ पहुंचे थे. महोत्सव में शामिल होने के बाद जब उन्हें वापस मुंबई लौटना था तो एक हादसा हो गया.

ये हादसा उनकी मर्सिडीज कार का पिछला पहिया अलग होने से हुआ जो की ट्रेवल एजेंसी द्वारा उपलब्ध कराई गई थी. इसी वजह से पश्चिम बंगाल की राज्य सरकार ने उस ट्रैवल एजेंसी को कारण बताओ नोटिस दिया है. इस लापरवाही से खासा नाराज राज्य सरकार ने ये कदम उठाया.

हुआ दरअसल यूँ की अमिताभ बच्चन 23वें कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म उत्सव के उद्घाटन कार्यक्रम के लिए कोलकाता पहुंचे थे. ये हादसा तब हुआ जब अमिताभ मुंबई लौटने के लिए हवाई अड्डा जा रहे थे. तो डुफ्फेरिन रोड पर वाहन से उसका पीछे वाला पहिया अलग हो गया, जिसकी वजह से कार ने अपना नियंत्रण खो दिया. मीडिया के अनुसार इस गाड़ी का फिटनेस सर्टिफेकेट पहले ही एक्सपायर हो गया था, इसके बावजूद इस गाड़ी का इस्तेमाल किया जा रहा था इसलिए ये हादसा हुआ. भगवान का शुक्र हे इस हादसे में बिग बी को चोट नहीं आई .

बचन जी से जुडी ध्यान देने योग्य बात यह है कि आजकल अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. इस फिल्म ऐसा पहली बार होगा कि आमिर और अमिताभ बच्चन पहली बार एक साथ नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल 9 नवंबर को रिलीज होगी.