जानें भारत-न्यूजीलैंड के तीसरे टी-20 मैच में हुई कौनसी भूल

7 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में टी-20 का तीसरा और निर्णायक मैच खेला गया. जिसमें टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ ओवरों में पांच विकेट पर 67 रन बनाए थे.

जवाब में न्यूजीलैंड टीम आठ ओवरों में छह विकेट पर 61 रन ही बना सकी. इस तरह भारत यह मैच 6 रनों से जीत गया और सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया. भारत तीसरा मैच तो जीत गया लेकिन एक बडी भूल हो गई.

जीत की खुशी में इस भूल की तरफ किसी का ध्यान नहीं गया लेकिन बाद में अहसास होने पर इस गलती के लिए माफी मांगी गई है और कहा गया है कि भविष्य में इसे दोहराया नहीं जाएगा. केरल क्रिकेट असोसिएशन तीसरा मैच खेलने से पहले दोनों देशों का राष्ट्रगान बजाना भूल गया.

केसीए के सेक्रेटरी जयेश जॉर्ज ने गलती को माना है और कहा कि वह दोनों देशों का राष्ट्रगान बजाना भूल गए थे.जयेश जॉर्ज ने यह भी  कहा कि अधिकारी और ऑर्गनाइजर्स इतनी जल्दबाजी में थे कि किसी को इसका ध्यान नहीं रहा. देश से हम इसके लिए माफी मांगते हैं.और यह भी कहा कि इस तरह की गलती भविष्य मे दोबारा नही दौहराई जाएगी. केसीए ने पूर्व खिलाड़ियों को भी न्योता दिया था. एस श्रीसंत को भी न्योता दिया था लेकिन वह नहीं आए.