भगवानपुर : बस पेड़ से टकराई, एक की मौत, 25 घायल

भगवानपुर, रुड़की से भगवानपुर जा रही प्रो-लैब कंपनी की एक बस जिसमें लगभग 50 से 55 महिला कर्मचारी सवार थी, वह किशनपुर के समीप दुर्घटना ग्रस्त हो गयी. घटना में कुल 25 महिलाएं घायल हुई हैं. जिसमे से दो की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया है, उपचार के दौरान एक महिला की मौत हो गयी है. घायलो का उपचार रुड़की के विभिन्न निजी अस्पतालों में किया जा रहा है.

​​प्राप्त जानकारी के अनुसार भगवानपुर स्थित प्रो-लैब कम्पनी बस जो प्रतिदिन की तरह सुबह आठ बजे रुड़की से महिला कर्मचारियों को लेकर रवाना हुई. जैसे ही बस किशनपुर के समीप पहुंची तो सामने से आ रहे एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर मे सड़क के किनारे खड़े एक पेड़ से जाकर टकरा गई. ​​हादसे में बस में सवार करीब प्रत्येक महिला के हल्की चोटें आई हैं. मौके पर जमा भीड़ ने घायलों को नगर के निजीअस्पतालों में भिजवाया.

उपचार के दौरान रामपुर निवासी इसरत की मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर अस्पताल में घायलो के परिजनों की भीड़ जमा हो गयी.​​हादसे में रिहाना परवीन, कृष्णा, सीमा, शिमली, ऊषा, सीमा चौहान, शिल्पा, संगीता शर्मा, पार्वती, सहाना, सुरैया, तरन्नुम, सिमरन आदि समेत घायल हैं. हादसे के बाद बस के चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए.