एक्स गर्लफ्रेंड ने बढ़ाई नवाजुद्दीन की मुसीबत, 2 करोड़ का मांगा हर्जाना

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बुक पर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. टीवी एक्ट्रेस सुनीता राजवार ने एक्टर को लीगल नोटिस भेजा है. बता दें कि सुनीता नवाजुद्दीन की एक्स गर्लफ्रेंड हैं. सुनीता ने नवाजुद्दीन को बायोग्राफी ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ में उनका नाम घसीटने के लिए नोटिस भेजा है. उन्होंने 24 घंटे में माफी मांगने के साथ 2 करोड़ रुपये का हर्जाना भी मांगा है.

गौरतलब है कि नवाजुद्दीन ने किताब में बताया है कि सुनीता उनकी पहली गर्लफ्रेंड थीं. वह उस वक्त कामयाब नहीं थे. इसलिए वह उन्हें छोड़कर चली गई थीं. इसके बाद उन्होंने सुसाइड के बारे में भी सोचा. सुनीता का आरोप है कि नवाजुद्दीन ने किताब में उनकी गलत छवि पेश की और झूठ बोला. उनके घरवालों को अफेयर के बारे में कुछ नहीं पता था, लेकिन किताब में इसका जिक्र करने से उनकी लाइफ डिस्टर्ब हुई है.

नवाजुद्दीन ने बायोग्राफी में लिखा है कि जब वह मुंबई में प्ले कर रहे थे, तब उन्हें एक लड़की से प्यार हो गया था. वह रोजाना उनके घर आती थी. एक दिन वह अपने घर गई और फिर बातचीत बंद कर दी. नवाज का कहना है कि शायद उसे लोगों ने कहा होगा कि स्ट्रगल करने वाले शख्स से प्यार करके क्या करोगी. इस वजह से वह उन्हें छोड़कर चली गई.
43 साल के नवाज ने बताया कि इस बात का उन्हें गहरा सदमा लगा और वह डिप्रेशन में चले गए.

यही नहीं, वह सुसाइड करने के बारे में भी सोचने लगे, लेकिन उन्होंने कुछ सोच कर यह कदम नहीं उठाया. उन्होंने ठान लिया कि वह फिर कभी किसी रिश्ते को लेकर सीरियस नहीं होंगे. नवाज ने किताब में लिखा है कि वह न्यूयॉर्क में वन नाइट स्टैंड भी कर चुके हैं. फिल्मों में आने के बाद उन्हें प्यार और काम दोनों मिला. उनकी लाइफ में कई दोस्त बने और वह कई रिलेशनशिप में भी रहे.