चेन्‍नई : आयकर विभाग ने शशिकला के ऑफिस पर की छापेमारी

चेन्‍नई, आयकर विभाग ने चेन्नई में एआइएडीएमके के जया टीवी और डॉक्‍टर नामधु एमजीआर (तमिल अख़बार) के ऑफिस पर छापा मारा है. इसके अलावा शशिकला के अन्‍य ठिकानों पर भी आयकर विभाग ने छापे मारे हैं.आयकर विभाग की ये छापेमारी कथित कर चोरी के मामले में हुई है.

जया टीवी के ऑफिस पर आयकर विभाग ने छापा गुरुवार की सुबह लगभग साढ़े छह बजे मारा. फिलहाल जया टीवी की कमान आय से अधिक संपत्ति के मामले में जेल की सजा काट रहीं वीके शशिकला के हाथों में हैं. जया टीवी को एआइएडीएमके का माउथपीस कहा जाता है, जिसकी नींव तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री स्‍वर्गीय जे जयललिता ने रखी थी.

आयकर विभाग के करीब 10 अधिकारियों ने सुबह करीब छह बजे इक्कटथुथंगल स्थित टीवी चैनल के कार्यालय में प्रवेश कर तलाशी लेना शुरू किया. इनकम टैक्स का यह छापा जेल में बंद वीके शशिकला और उनकी कंपनी के लिए तगड़ा झटका माना जा रहा है.

बताया जा रहा है कि उनके काफी ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है. ये छापेमारी सिर्फ तमिलनाडु में ही नहीं, बल्कि देशभर में स्थित शशिकला के अन्‍य ठिकानों पर भी हो रही है. शशिकला के करीबी लोगों ने इन छापों को राजनीति से प्रेरित बताया है.