‘टाइगर जिंदा है’ में भी सलमान ने नही तोड़ा अपना नो-किसिंग कोड

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’  का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. बजरंगी भाईजान और ट्यूबलाइट जैसी सॉफ्ट फिल्में करने के बाद सलमान एक बार फिर से अपने एक्शन अवतार में वापस आए हैं और कई चीजें हैं जो इसे खास बनाती हैं.

मसलन सलमान एक बार फिर से कैटरीना कैफ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. जी हां, वही कैटरीना जिनके साथ सलमान का नाम कई बार जुड़ता रहा है। कहा यह जा रहा था कि सलमान ‘एक था टाइगर’ की इस सीक्वल फिल्म में कैटरीना को किस करते हुए नजर आ सकते हैं. लेकिन अब खबरों की मानें तो दर्शकों का यह ख्बाब बहुत टूट चुका है और ऐसा कुछ भी फिल्म में देखने को नहीं मिलेगा.

गौरतलब है कि सलमान अब तक अपनी किसी भी फिल्म में किसी एक्ट्रेस को किस करते नजर नहीं आए हैं. उन्होंने अपने पूरे फिल्मी करियर में इसे स्ट्रिक्टली फॉलो किया है और अपनी हर फिल्म में वह इस बात का विशेष ध्यान रखते हैं कि वह फैमिली के साथ में देखने लायक हो. टाइगर जिंदा है में सलमान के कैटरीना को किस करने की खबरों का खंडन करते हुए रिडिफ डॉट कॉम ने लिखा कि टाइगर जिंदा है में ऐसा कोई सीन देखने को नहीं मिलेगा.

सूत्रों के हवाले से रिडिफ ने बताया- सभी को लग रहा था कि सलमान अपना नो-किसिंग कोड इस फिल्म में तोड़ देंगे क्योंकि सीक्वेंस के लिए यह बहुत जरूरी था. लेकिन सलमान ने इससे साफ मना कर दिया.