क्या फिर शादी करने की तैयारी में है करिश्मा कपूर?

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर पिछले तीन सालों से दिल्ली के उद्योगपति संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही हैं. संदीप एक बार फिर सुर्खियों में आए क्योंकि उनका अपनी पत्नी से आखिरकार तलाक हो गया है.संदीप को अपने इस तलाक के लिए 7 साल तक इंतजार करना पड़ा.

संदीप और उनकी डॉक्टर पत्नी अश्रिता ने 2010 में तलाक की अर्जी दी थी, जिसपर बांद्रा की एक फैमिली कोर्ट ने तलाक की मुहर लगा दी है.दोनों का तलाक आपसी सहमति से हुआ है.संदीप अपनी पत्नी को 2 करोड़ रुपये का मुआवजा देंगे. संदीप अपनी दोनों बेटियों बड़ी 12 और छोटी 9 साल को 3-3 करोड़ रुपए देंगे.

करिश्मा और संदीप पिछले 3 साल से रिलेशनशिप में हैं. उससे पहले करिश्मा दिल्ली के ही एक उद्योगपति संजय कपूर से शादी की थी, लेकिन यह शादी भी एक बुरे नोट पर खत्म हुई.

2016 में संजय और करिश्मा ऑफिशियली एक दूसरे से अलग हुए. इस शादी से करिश्मा और संजय के दो बच्चे हैं.संदीप और करिश्मा को अक्सर पार्टियों में स्पॉट किया गया. संदीप करिश्मा के पिता रणधीर की 70वीं बर्थडे पार्टी में भी पहुंचे थे.खबर थी कि जल्द दोनों लिवइन में रहना शुरू कर देंगे.

संदीप इंडिया एक लीडिंग फार्मास्यूटिकल कंपनी के CEO हैं. उनकी और आश्रिता की शादी 2003 में हुई थी. करिश्मा और संदीप की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए पार्टी में हुई थी. जिसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और ये करीब आए. अब खबर है कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं.