मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा गर्लफ्रेंड के साथ शिरडी पहुंचे

टीवी के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा बड़े पर्दे पर दमदार वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. ‘किस किस को प्यार करूं’ से फिल्मों में कदम रखने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा बड़े पर्दे पर अपने अभिनय का जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे.

‘फिरंगी’ के रिलीज से पहले कपिल शर्मा डायरेक्टर राजीव ढींगरा के साथ शिर्डी स्थित साई बाबा के दर्शन करने पहुंचे. कपिल के साथ उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ भी साई बाबा का आशीर्वाद लेने शिर्डी पहुंची.एंटरटेनमेंट जगत के गलियारों में कुछ दिनों पहले गिन्नी और कपिल के ब्रेकअप को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. ऐसा पहला मामला नहीं है जब कपिल अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रहें.

बड़े पर्दे पर धमाल मचाने जा रहे कपिल की फिरंगी के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया.अपनी कॉमेडी से दर्शकों को गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा की यह दूसरी फिल्म होगी.कपिल को प्रसिद्धि उनके कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ से मिली थी.

पिछले कुछ समय से विवादों में घिरे रहने के कारण उनके फैंस काफी निराश थे जिस वजह से उनके शो की TRP गिरती चली गई और उसे बंद करना पड़ा. साथ ही उनके ख़राब सेहत के चलते शाहरुख़ खान और अर्जुन कपूर जैसे स्टार्स उनकी शो से बिना शूट के लौट गए थे.लेकिन कपिल अब बिलकुल ठीक है और वापसी करने को तैयार है. ‘फिरंगी’ कपिल प्रोडक्‍शन हाउस की पहली फिल्‍म है. यह 24 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.