न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज छोड़कर पाकिस्तान क्या करने पहुंच गए जसप्रीत बुमराह!

टीम इंडिया के धाकड़ गेंदबाज, अंतिम ओवरों में यॉर्कर की झड़ी लगा देने वाले जसप्रीत बुमराह न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में भी कमाल दिखा रहे हैं. लेकिन ये क्या दो वनडे मैचों के बीच जो समय मिला उसी दौरान वो पाकिस्तान में नजर आए. उनकी धारदार गेंदबाजी ही नहीं, पाकिस्तान जाकर गाल पर पाकिस्तानी झंडा बनाकर भी वे आज कल सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं.

अगर आप टीम इंडिया और जसप्रीत के प्रशंसक हैं तो परेशान न हों, दरअसल एक पाकिस्तानी लड़के की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो हू-ब-हू जसप्रीत बुमराह की तरह दिख रहे हैं. हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ये फोटो वायरल हो रही है. लोग इस शख्स को जसप्रीत बुमराह का जुड़वा भाई बता रहे हैं.

असल में हाल ही में वर्ल्ड इलेवन और पाकिस्तान के बीच हुए टी20 मुकाबले में लाहौर के स्टेडियम में जसप्रीत बुमराह का यह हमशक्ल देखने को मिला. गद्दाफी स्टेडियम के बाहर लाइन में खड़ा एक शख्स बिल्कुल बुमराह जैसा लग रहा था.

पाकिस्तानी फैन्स जब उसके पास पहुंचे तो पता चला कि वो भी एक आम पाकिस्तानी नागरिक है जो मैच देखने आया है. लेकिन लोगों ने उस शख्स के साथ फोटो क्लिक कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दीं और फिर देखते ही देखते यह फोटो वायरल हो गई.

पाकिस्तान में वायरल होते-होते ये फोटो भारत में वायरल होने लगी. जिसमें लोग उस शख्स को बुमराह का जुड़वा भाई बता रहे हैं. पाकिस्तान में तो लोग बुमराह को पाकिस्तान आने के लिए शुक्रिया भी कह रहे हैं. वहां लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा है- ‘शुक्रिया जसप्रीत बुमराह, पाकिस्तान आने के और वर्ल्ड-XI बनाम पाक का मैच देखने के लिए. आप हमेशा पाकिस्तान के बड़े इवेंट्स में सपोर्ट करते हो. शुक्रिया, प्यार, पाकिस्तान की तरफ से.’