अभिनेत्री ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

न्यूयॉर्क|…. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज एच. डब्ल्यू. बुश पर एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. हॉलीवुड एक्ट्रेस हीथर लिंड ने आरोप लगाया है कि पूर्व राष्ट्रपति ने एक कार्यक्रम के दौरान 2 बार उन्हें पीछे से छुआ.

लिंड ने बताया कि फोटो खिंचाने के दौरान व्हील चेयर पर बैठे सीनियर बुश ने उनका यौन उत्पीड़न किया. लिंड के अनुसार, ये घटना 4 साल पहले की है, जब वह वाशिंगटन स्पाइज फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में उनसे मिली थीं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर इस घटना का खुलासा किया. एक्ट्रेस ने लिखा है कि वह देश के पूर्व राष्ट्रपति का सम्मान करती हैं लेकिन एक ऐसी घटना है जै उन्हें परेशान कर रही है. लिंड ने घटना का खुलासा करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा कि जिस समय बुश ने उनके साथ यह हरकत की उनकी पत्नी पास में ही खड़ी थीं.

लिंड ने आगे लिखा कि बुश ने उन्हें भद्दा मजाक सुनाने की भी कोशिश की. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व राष्ट्रपति ने प्रवक्ता ने कहना है पूर्व राष्ट्रपति बुश किसी की भावना को आहत नहीं करना चाहते थे. वह बस ह्मूयर के लिए ऐसा कर रहे थे. अगर इससे किसी की भावना आहत हुई है तो वह इसके लिए क्षमा चाहते हैं.