मुगल अपनी जेब में रखकर नहीं लाए थे ताजमहलः शहनवाज हुसैन

गोरखपुर, पुरे भारत में ताजमहल को लेकर छिड़ी सियासी जंग जारी है. अब इसमें बीजेपी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता और पूर्व केन्‍द्रीय मंत्री शहनवाज हुसैन भी कूद पड़े है. शहनवाज ने कहा कि मुगल ताजमहल को अपनी जेब में रखकर नहीं लाए थे. ताजमहल यहां की मिट्टी, पत्‍थर और कारीगरों की मेहनत से बनकर तैयार हुआ था. वह भारत की धरोहर है. इसे तैयार करने वाले कारीगरों के बदले में हाथ काट लिए गए. ताजमहल पर विवाद करना ठीक नहीं है.

यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की तारीफ करते हुए उन्‍होंने कहा कि पूर्वांचल और गोरखपुर का सौभाग्‍य है कि योगी आदित्‍यनाथ जी जैसे मुख्‍यमंत्री हमें मिला है. उन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश को अपराध और भ्रष्‍टाचार मुक्‍त बनाया है. उन्‍होंने कहा कि वह और योगी आदित्‍यनाथ भी केरल गए थे. केरल में लाल झंडे वाले और नक्‍सलियों में कोई फर्क नहीं है. हम केरल में कांग्रेस का मुकाबला कर रहे हैं.

शहनवाज ने कहा कि हिमांचल प्रदेश में बीजेपी अपार वोट के साथ सफलता हासिल करेगी. कांग्रेस जीरो पर आउट हो जाएगी. वहां के मुख्‍यमंत्री वीरभद्र सिंह के नेतृत्‍व में कांग्रेस वहां पर अपने मुकदमें लड़ने में ही लगी रही. जीएसटी पर उन्‍होंने कहा कि हमारी सरकार ने दिवाली के पहले उसमें काफी सुधार किया है. जीएसटी सरल कानून है। उसमें जो दिक्‍कतें आई है उसे दूर किया है. जीएसटी आने के बाद देश की इकोनॉमी तेजी से बढ़ेगी..

गुजरात चुनाव पर उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. उन्‍होंने कहा कि गुजरात में भाजपा 3/4 बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी शोले फिल्‍म के दौर में जी रहे हैं. उनके डायलॉग का गुजरात की जनता पर असर असर नहीं होगा.