छठ को लेकर सुशील और तेजस्वी बीच छिड़ी ट्विटर वॉर

पटना, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पिछले कई वर्षों से लगातार छठ पूजा करती चली आ रही हैं, लेकिन इस बार उनके छठ पूजा करने को लेकर संशय की स्थिति बनी रही और आखिरकार लालू यादव ने कहा कि वो छठ करेंगी. लालू परिवार के अंदर राबड़ी देवी के छठ पूजा करने या न करने को लेकर जो कंफ्यूजन की स्थिति पैदा हो गई थी. इसको लेकर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्विटर के जरिए लालू और राबड़ी पर निशाना साधा.

सुशील मोदी ने अपने ट्विटर पोस्ट पर लालू और उनके परिवार के ऊपर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों का जिक्र करते हुए लिखा कि करोड़ों रुपयों के मॉल, मिट्टी और जमीन घोटाले में फसने पर जिनके बेटों ने तंत्र मंत्र और वास्तु दोष निवारण के नाम पर करोड़ों रुपये पानी की तरह बहा दिया उनकी माता श्री राबड़ी देवी अब संकट से मुक्ति के लिए छठ करने की दुविधा में हैं. ट्विटर पर सुशील मोदी ने लिखा ‘लोग भूल जाते हैं कि पाप की कमाई से कोई भी पूजा कभी सफल नहीं होती.

‘सुशील मोदी ने लालू और उनके परिवार पर हमला तो 2 दिन पहले किया था लेकिन लालू परिवार की तरफ से किसी ने भी इसका जवाब नहीं दिया था. लेकिन सोमवार को अचानक लालू के छोटे बेटे और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्विटर के जरिए सुशील कुमार मोदी पर ताबड़तोड़ हमले शुरू कर दिया. सुशील मोदी को जवाब देते हुए तेजस्वी ने ट्विटर पर लिखा ‘छठ मैया पर आपकी गिरी हुई टिप्पणी आपके छिछोरापन, छठ मैया के प्रति आपकी घोर घृणा, अपमान और ओछी मानसिकता का परिचायक है.

‘तेजस्वी ने लिखा, छठ माई पर ज्यादा पटर-पटर कर रहे हो, पहले यह बताओ आपकी धर्मपत्नी जेसी जॉर्ज छठ पूजा करती हैं या नहीं. कुछ वर्षों पूर्व दूसरे प्रदेश से आकर बिहार में डेरा जमाने वाले अप्रवासी ठेठ बिहारियों को छठ मइया पर ज्ञान पेल रहे हैं. शर्म करो? लेकिन हद तो तब हो गई जब तेजस्वी यादव ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सुशील मोदी को ना केवल छठ पूजा को लेकर चुनौती दी बल्कि निजी हमला भी किया.