राहुल का मोदी पर वार कहा- जीएसटी यानी गब्बर सिंह टैक्स

गांधीनगर, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर एक बार फिर नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांघी ने गांधीनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गुजरात में 30 हजार लोग रोजगार ढूंढने रोज निकलते हैं. लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार सिर्फ 400 लोगों को रोजगार देती हैं.

मंच पर बैठे हुए अल्पेश ठाकोर की ओर इशारा करके हुए उन्होंने कहा कि आप इस जनता को शांत रहने के लिए कहते हैं कि लेकिन अब यह शांत नहीं रहेंगे. राहुल गांधी ने कहा कि इस आवाज को दबाया नहीं जा सकता है और न खरीदा जा सकता है. यह गुजरात की आवाज है इसे पूरी दुनिया के पैसे से नहीं खरीदा नहीं जा सकता है… कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि गांधी जी की आवाज को भी अंग्रेजों ने दबाने की कोशिश की थी.

लेकिन उन्होंने सुपरपावर को भगा दिया. मोदी जी इसकी कोई कीमत नहीं है. राहुल ने कहा कि मोदी जी मन की बात कहते हैं कि लेकिन आज में मोदी जी को गुजरात की दिल की बात कहना चाहता हूं कि गुजरात के युवा शिक्षा चाहते हैं.

जीएसटी यानी गब्बर सिंह टैक्स
जीएसटी को कांग्रेस सरकार लाई थी. इसे सरल टैक्स के रूप लागू करना चाहती थी, 18 प्रतिशत की सीमा में. लेकिन मोदी सरकार ने जिस अंदाज से जीएसटी को लागू किया है. उससे यह ‘गब्बर सिंह टैक्स’ बन गया है. इससे देश को नुकसान हो रहा है.