गहलोत ने IB और पुलिस पर लगाया जासूसी का आरोप

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले ही राजनीतिक गहमा-गहमी तेज हो गई है. माना जा रहा है कि इस बार कांग्रेस और बीजेपी में कांटे की टक्कर है. कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला तेज कर दिया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम नेता अशोक गहलोत ने दावा किया कि आईबी और पुलिस ने गुजरात के होटल के कमरे की तलाशी ली.

यहां पाटीदार आंदोलन के नेता हर्दिक पटेल और दलित नेता जिग्नेश मेवानी से गहलोत ने मुलाकात की थी. गहलोत ने ट्वीट में बीजेपी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सभी को पता था कि उमेद होटल में उनकी हर्दिक पटेल और दलित नेता जिग्नेश मेवानी से मुलाकात हुई थी. मगर, हमारे वहां से जाने के बाद पुलिस और आईबी ने पूरे कमरे की तलाशी ली और सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की गई. नाराजगी जाहिर करते हुए अशोक गहलोत ने पीएम मोदी को भी ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि होटल के अधिकारियों ने उन्हें बताया कि आईबी और पुलिस के लोग पूछताछ कर रहे थे कि किससे कौन मिलने आया था. उसके बाद वो होटल का सीसीटीवी फुटेज ले गए और उसे मीडिया को दे दिया.

सोमवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी गुजरात के दौरे पर थे. कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा था कि हार्दिक पटेल राहुल गांधी से मिल सकते हैं. इस पर अशोक गहलोत ने कहा कि “राहुल गांधी किससे मिले, क्या हुआ, इससे इनको क्या मतलब है. कोई भगोड़ा है क्या? ”होटल के चीफ सिक्योरिटी अधिकारी विक्रम सिंह शेखावत ने कहा कि पुलिस ने किसी कमरे की तलाशी नहीं ली. मगर, वीवीआईपी आवाजाही की वजह से होटल में दिन भर पुलिस और आईबी के कई लौग तैनात रहे. पुलिस ने हमसे सीसीटीवी फुटेज मांगा और प्रबंधन से बात करने के बाद हमने उन्हें वो सौंप दिया.