त्यौहारों पर भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाक, फिर किया सीजफायर उल्लंघन

राजौरी, दो दिनों के अंतराल के बाद पाक सेना ने एक बार फिर से भारतीय सैन्य चौकियों को निशाना बनाने के साथ- साथ रिहायशी क्षेत्रों को निशाना बनाकर गोलाबारी शुरू कर दी है. पाक सेना बुधवार सुबह से राजौरी जिले के मंजाकोट सेक्टर व पुंछ जिले के बालाकोट व हमीरपुर सेक्टर में गोलाबारी कर रही है. इस गोलाबारी में अभी तक आठ लोग घायल हो चुके है.

इसके साथ-साथ कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए है और कई मवेशी भी मारे गए है. भारतीय सेना द्वारा भी पाक सेना को मुंह तोड़ जवाब दिया जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद भी पाक सेना लगातार भारतीय क्षेत्र में गोलाबारी कर रही है. इस गोलाबारी से लोगों में काफी दहशत का माहौल बना हुआ है. प्रशासन ने भी लोगों को अपने घरों में ही रहने का आदेश जारी कर दिया है.पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर उल्लंघन करते हुए जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती इलाकों को निशाना बनाया है.

बुधवार सुबह पाकिस्तान ने फिर से पूंछ के बालाघाट सेक्टर और राजौरी के मांजाकोट इलाके में सीज़फायर का उल्लंघन किया है. पाकिस्तान की तरफ से अंधाधुंध फायरिंग जारी है. आर्मी भी पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का मुहतोड़ जवाब दे रही है. इससे पहले पाकिस्तानी सेना ने 13 अक्टूबर को भी पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर जमकर गोलाबारी की, जिसमें भारतीय सेना का एक सिपाही शहीद हो गया था. सेना के साथ काम करने वाले एक पोर्टर की भी मौत हो गई. इसके अलावा सेना के पांच जवान व एक पोर्टर घायल भी हुए.