राहुल का मोदी पर कटाक्ष, कहा-,’मौसम का हाल, चुनाव से पहले गुजरात में आज होगी जुमलों की बारिश’

गांधीनगर, सोमवार को प्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर बीजेपी की गुजरात गौरव यात्रा समापन सम्मेलन को पीएम मोदी संबोधित करेंगे. बीजेपी ने दावा किया है कि इस महासम्मेलन में 7 लाख कार्यकर्ता जुटेंगे. बीजेपी का कहना है कि इतने सारे कार्यकर्ता इससे पहले किसी पार्टी की रैली में नहीं जुटे, इसलिए यह ऐतिहासिक होगा. वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी मोदी की रैली से पहले उन पर कटाक्ष किया है. राहुल ने ट्वीट कर कहा, ‘मौसम का हाल, चुनाव से पहले गुजरात में आज होगी जुमलों की बारिश.’

बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने बताया कि पीएम भट गांव में गुजरात गौरव महासम्मेलन में करीब सात लाख बीजेपी कार्यकर्ताओं का मागर्दशन करेंगे. बताया जा रहा है कि यह रैली अपने आप में ऐतिहासिक होगी. गुजरात में अब तक किसी भी पार्टी ने इतनी बड़ी लीरै नहीं की है. इस दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और अन्य नेता मौजूद रहेंगे. पिछले सप्ताह मोदी ने राजकोट, वडनगर, गांधीनगर जैसे इलाकों में अनेक परियोजनाओं का शिलान्यास किया था और कुछ परियोजनाओं का शुभारंभ किया था.

 

गुजरात के बीजेपी अध्यक्ष जीतू वघानी ने इस महासम्मेलन के ऐतिहासिक होने का दावा करते हुए कहा कि 15 दिनों की इस यात्रा को शानदार रिस्पॉन्स मिला. उन्होंने कहा कि आयोजनस्थल पर पार्टी ने 10 लाख लोगों के लिए व्यवस्था कर रखी है. इससे पहले रविवार को पीएम मोदी ने इस संबंध में ट्वीट किया, ‘दशकों तक बीजेपी को आशीर्वाद देने के लिए मैं गुजरात के लोगों के सामने नतमस्तक हूं. हम पूरी शक्ति और पुरषार्थ से हमेशा हर गुजराती के सपने को पूरा करेंगे. मोदी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि दो गुजरात गौरव यात्राओं से जनशक्ति का जोश सामने आया और विकास एवं सुशासन की राजनीति में गुजरात का दृढ़ विकास झलका.