युवा बीजेपी विधायक विनोद कंडारी को आदर्श युवा विधायक सम्मान

उत्तराखंड के बीजेपी विधायक विनोद कंडारी का भारतीय छात्र संसद द्वारा आदर्श युवा विधायक सम्मान के लिए चयन किया गया है. कंडारी को यह सम्मान आगामी 20 अक्टूबर को भारतीय छात्र संसद के पुणे में होने वाले सम्मेलन में प्रदान किया जाएगा.

अस्थायी राजधानी देहरादून स्थित भाजपा मुख्यालय से जारी एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई है. देवप्रयाग से विधायक कंडारी को भारतीय छात्र संसद द्वारा आदर्श युवा विधायक सम्मान के लिए चयन पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने प्रसन्नता प्रकट करते हुए कहा कि यह सम्मान न केवल उनके लिए महत्वपूर्ण है, बल्कि इससे प्रदेश बीजेपी व बीजेपी विधायक दल भी स्वयं को गौरवान्वित अनुभव कर रहा है.

भारतीय छात्र संसद को एक प्रतिष्ठित संगठन बताते हुए उन्होंने कहा कि एक गैर राजनीतिक संगठन द्वारा कंडारी का सम्मान किया जाना एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है.

बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ. देवेंद्र भसीन ने बताया कि कंडारी को यह सम्मान एमआईटी पीस यूनिवर्सिटी पुणे के आठवें सम्मेलन में दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि कंडारी वहां ‘ग्रॉस डोमेस्टिक प्रोडक्ट बनाम ग्रॉस डोमेस्टिक हैप्पीनेस’ विषय पर अपने विचार रखेंगे.