तो क्या तलवार दंपति को कुछ दिन और जेल में रहना पड़ सकता है

देश की सबसे बड़ी मर्डर मिस्ट्री कहे जाने वाले आरुषि हत्याकांड में तलवार दंपति को कुछ दिन और जेल में बिताने पड़ सकते हैं. एडवोकेट मनोज सिसोदिया के मुताबिक अभी तक उन्हें इलाहाबाद हाई कोर्ट से स्टिफाइएड कॉपी नहीं मिली है. उसके बाद उसे गाजियाबाद कोर्ट में जज के सामने प्रस्तुत करना होगा. जिसके बाद जज रिलीज आर्डर जारी करेगा. लेकिन अभी तक हाईकोर्ट से आर्डर न मिलने पर गाजियाबाद कोर्ट में प्रस्तुत नहीं हो पाया है.

कल महीने का दूसरा शनिवार होने के कारण कोर्ट की छुट्टी है फिर रविवार यानी तलवार दंपति सोमवार को ही रिलीज हो पाएंगे शुक्रवार को डासना जेल से रिहा किया जा सकता है. कोर्ट ने गुरुवार को तलवार दंपति को ये कहते हुए बरी कर दिया था कि परिस्थितियां और सबूत उन्हें दोषी सिद्ध करने के लिए पर्याप्त नहीं हैं.

गौरतलब है कि सीबीआई की अदालत ने राजेश और नुपूर तलवार को डबल मर्डर का दोषी पाया था और दोनों को उम्रकैद की सजा सुनाई थी. सीबीआई अदालत के फैसले के खिलाफ तलवार दंपती इलाहाबाद हाईकोर्ट गए और अपील दायर की. न्यायमूर्ति बीके नारायण और न्यायमूर्ति एके मिश्रा की खंडपीठ ने तलवार दंपती की अपील पर सात सितंबर को अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था और फैसला सुनाने की तारीख 12 अक्तूबर तय की थी.