लड़कियों के अडंर गारमेंट्स चुराता है यह सनकी शख्स, बलात्कार भी कर चुका है

टिहरी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए एक ऐसे सनकी शख्स को गिरफ्तार किया है जो रात के अंधेरे में लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चुराता था.

टिहरी जिले के लंबगांव में एसओजी की टीम और लंबगांव पुलिस ने घर की खिड़की पर पेट्रोल डालकर युवती को जिंदा जलाने की कोशिश करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

उस तक पहुंचने में सीसीटीवी कैमरा पुलिस के लिए मुखबिर बना. आरोपी युवक रात में महिलाओं के अंगवस्त्र भी चुरा ले जाता था.

वह पूर्व में भी दो युवतियों और एक महिला से छेड़छाड़ कर चुका है. आरोपी नगर पंचायत लंबगांव में संविदा कर्मचारी है. फेसबुक अकाउंट की फोटो देखकर पुलिस ने आरोपी की पहचान की.

लंबगांव बाजार में 15 सितंबर की रात एक बजे अज्ञात व्यक्ति ने जबरन एक छात्रा का कमरा खुलवाने की कोशिश की. कमरा नहीं खोलने पर उसने उसके कमरे के बाहर से कुंडी लगाकर दरवाजे पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी थी.

छात्रा के शोर मचाने पर मकान मालिक ने उसे बाहर निकाला. घटना के विरोध और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दूसरे दिन व्यापारियों ने बाजार बंद कर सड़क पर जाम लगाया था.

इसके दूसरे दिन ही बाजार में खड़ी बाइक को किसी ने रात में आग लगा दी थी. कुछ दिन बाद फिर वाहनों के शीशे तोड़ दिए गए थे. इसी दौरान घरों में बाहर टंगे महिलाओं के अंगवस्त्र गायब होने लगे.

रविवार को एसओजी प्रभारी आरके सकलानी के नेतृत्व में खोलगढ़ पल्ला गांव निवासी प्रवेश (24) पुत्र हुकुम सिंह पंवार को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ में आरोपी ने दो युवतियों और एक महिला से छेड़खानी की बात स्वीकार की.

एसओजी प्रभारी सकलानी ने बताया कि युवक पूर्व में एक युवती को अपनी हवस का शिकार भी बना चुका है. बदनामी के डर से इस मामले का फैसला पंचायत ने ही कर दिया था. आरोपी के खिलाफ थाने में छेड़छाड़ का एक मुकदमा भी पंजीकृत है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विमला गुंज्याल ने पुलिस टीम को ढाई हजार रुपये नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है.