ऋतिक ने सुजैन के साथ तलाक पर दिया ये बयान

पिछले महीने अभिनेत्री कंगना रनौत टॉक शो आपकी अदालत में ऋतिक और अपनी व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में खुलकर बात की थी। जिसके बाद हर तरफ अभिनेता ऋतिक रोशन की आलोचना होने लगी थी.

एक महीने बाद ऋतिक सामने आये आए और उन्होंने भी एक टॉक शो का ही सहारा लिया. यहां ऋतिक ने तलाक की वजह भी बताई.साल 2002 में ऋतिक रोशन ने सुजैन खान से लव मैरिज की थी. इसके बाद इन्हें दो बेटे हैं और हैप्पी फैमिली थी.लेकिन अचानक ये कपल साल 2011 में अलग हो गया और 2014 तक तलाक भी ले लिया. इसके पीछे की वजह ऋतिक ने उस शो में खुलकर तो नहीं बताई.

लेकिन ये बोला कि उनके तलाक की वजह बेवफाई बिल्कुल नहीं है.तलाक में हर इंसान आरोपी पति को ही समझ लेते हैं लेकिन सच्चाई तो वो कपल ही जानता है. ऋतिक ने आगे बताया, ”हमारे अलग होने की वजह बेवफाई बिल्कुल नहीं थी लेकिन असल वजह हमारे बीच का सीक्रेट है, नहीं बता सकता.” तलाक को 3 साल हो गये लेकिन बच्चे ऋतिक के पास ही रहते हैं और सुजैन उनसे मिलने कभी भी और कहीं भी पहुंच जाती है. फिर चाहे वो ऋतिक का अपने बच्चों के साथ हॉलिडे पर जाना हो या फिल्म के सेट पर हो.सुजैन ने भी ऋतिक का समर्थन करते हुए कंगना की बात को झूठा साबित कर दिया है कि उनके तलाक की वजह कंगना रही है.