शहीद जवानों के शव पर गंभीर का छलका ‘दर्द’

टीम इंडिया से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर एक बार फिर अपने ट्वीट की वजह से सुर्खियों में हैं. गौतम गंभीर ने एक ट्वीट में अपना गुस्सा जाहिर किया है. दरअसल, हाल ही में अरुणाचल प्रदेश के तवांग में हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया था. इस हादसे में भारत के सात वीर जवान शहीद हो गए. मृत शहीद जवानों के शवों को बैग और पेपर्स में रखा गया था.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को देखते ही गौतम गंभीर का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “आईएफ के शहीदों के शव…शर्मनाक! माफ करना ऐ दोस्त, जिस कपड़े से तुम्हारा कफन सिलना था वो अभी किसी का बंद गला सिलने का काम आ रहा है.”

गौर हो कि शुक्रवार को अरुणाचल प्रदेश में वायुसेना का एमआई 17 वी5 हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार हो गया था. जिसके बाद सेना के ही एक पूर्व लेफ्टिनेंट जनरल ने शहीदों के शवों की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की. मृत जवानों की इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है.

आपको बता दें, ये पहला मौका नहीं है जब इस बल्लेबाज ने गंभीर ने समाजिक मुद्दों पर अपनी राय दी है. इससे पहले भी वह अपने कई इंटरव्यू में भी कह चुके हैं कि उन्हें जब भी देश की सेवा करने का मौका मिलेगा, वह जरूर करना चाहेंगे. फिलहाल, गंभीर रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं और पहले ही मैच में शानदार शतक लगाकर वापसी के संकेत दिए हैं.