श्रीनगर में कंसर्ट को लेकर ट्वीटर पर भिड़े अदनान सामी और उमर अब्दुल्ला

श्रीनगर, पकिस्तानी से भारतीय नागरिक बने मशहूर सिंगर अदनान सामी का 7 अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर स्थित डल झील के किनारे एक म्यूजिक कॉन्सर्ट रखा गया था. यह कॉन्सर्ट राज्य सरकार की महबूबा मुफ्ती सरकार और केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा संयुक्त रुप से रखा था जिसका उद्देश्य राज्य में टूरिज्म को बढ़ावा देना था. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक इस कॉन्सर्ट को देखने के लिए ज्यादा लोग यहां नहीं पहुंचे थे और ज्यादातर कुर्सियां खाली ही दिखाई दी थीं. अदनान सामी के कॉन्सर्ट की खाली पड़ी कुर्सियों की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल की जा रही हैं.

वहीं राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अबदुल्लाह ने कॉन्सर्ट में खाली पड़ी कुर्सियों को लेकर सरकार को घेरते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा खाली कुर्सियां और देर से हुई शुरुआत दिखाता है कि कश्मीर क्या है, खाली हॉटल्स, पब्लिक की निराशा और खराब शासन प्रणाली. इसके बाद अपने अन्य ट्वीट में अब्दुल्ला ने कह कि यह बहुत ही दुखद है, आशा करता हूं कि लोग इन सीटों को भर देंगे. उमर अब्दुल्ला के इस ट्वीट पर अदनान सामी भड़क गए और उन्होंने अबदुल्ला को करारा जवाब दे डाला.

उमर अब्दुल्ला के ट्वीट से नाराज अदनान सामी ने उनको रिप्लाई करते हुए भरी हुई कुर्सियों की तस्वीर शेयर की और लिखा, भाई आप पूर्व मुख्यमंत्री हैं. आपको एक म्यूजिक कॉन्सर्ट से इतना निराश नहीं होना चाहिए. आपके सूत्र अच्छे नहीं हैं, जिन्होंने आपको झूठी खबर दी है. ये रही तस्वीरें.

That’s a real pity. I hope people have filled those seats now. For an evening they can let the music transport them to a more peaceful place https://t.co/4DJJNFCfQG

— Omar Abdullah (@OmarAbdullah) October 7, 2017