बच्ची के साथ स्कूल में हुई इस घटना से सहम जायेंगे अभिभावक

देश की राजधानी दिल्ली में स्कूली छात्रा के यौन शोषण का एक और मामला सामने आया है. पूरा मामला दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर स्थित संत निरंकारी पब्लिक स्कूल का है. कथित तौर पर आरोप है कि पहली कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा का स्कूल स्टाफ ने यौन उत्पीड़न किया. वहीं, शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि बच्ची के माता-पिता ने पुलिस में इसकी शिकायत की. कहा जा रहा है कि आरोपी ने स्कूल के टॉयलेट में बच्ची का यौन शोषण किया. जानकारी मिली है कि पीड़ित बच्ची की हालत नाजुक है. पुलिस स्कूल प्रशासन और दूसरे स्टाफ से भी पूछताछ कर रही है.

बताया जा रहा है कि छात्रा वॉशरूम गई थी. इसी दौरान उसने किसी महिला अटैंडेंट को आवाज दी, लेकिन वहां कोई नहीं मिला. लेकिन वहीं पर स्कूल स्टाफ वहां गया और उसके साथ छेड़खानी की. कहा जा रहा है कि उसने छात्रा का यौन शोषण किया. इसके बाद छात्रा ने घर पहुंचकर अपने माता-पिता को इस बारे में बताया.

बता दें कि तकरीबन एक महीने पहले 10 सितंबर को दिल्ली के गांधीनगर इलाके में स्थित टैगोर पब्लिक स्कूल में चपरासी द्वारा पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया था. इतना ही नहीं, इस मामले में रेप से पहले बच्ची को गला दबाकर मारने की धमकी दी थी.

आरोपी विकास स्कूल में पिछले तीन साल से गार्ड और चपरासी का काम कर रहा था. उसने खाली क्लास रूम में बच्ची से दुष्कर्म किया. जांच में पता चला है कि आरोपी ने बच्ची को स्कूल के खाली क्लासरूम में ले जाकर दुष्कर्म किया था.