नशे की हालत में चिकित्सक ने की फायरिंग, रिपोर्ट दर्ज

रुद्रपुर, टशन दिखाने को एक कथित चिकित्सक ने नशे की हालत में अपने यूपी से जारी हुए लाइसेंस 12 बोर की बंदूक से फायरिंग कर दी. फायरिंग पर ट्रांजिट कैंप पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर उसके लाइसेंस के निरस्त्रीकरण की रिपोर्ट एसएसपी को सौंपी गई है. पुलिस ने मामले में आरोपी को कोर्ट में प्रस्तुत करने के बाद जेल भेजा है.

बता दें कि नवाबगंज तहसील (बरेली) के गांव माधोपुर एवं हाल राजा कालोनी निवासी पूरनलाल पुत्र ताराचंद्र मंगलवार को दोपहर में नशे की हालत में गड्ढा कालोनी में बंदूक ताने घूम रहे थे. इस बात की सूचना एसआई धर्मेंद्र आर्य को हुई तो वे मौके पर पहुंचे. उन्होंने पहुंचने से पहले फायरिंग की आवाज भी सुनी. आवाज की दिशा में पहुंचे तो कथित चिकित्सक पूरनलाल हाथ में बंदूक पकड़े हुए था. पुलिस ने पूरनलाल के कब्जे से बंदूक ले ली.

यही नहीं वहां से तीन कारतूस के खोखे भी बरामद किए. पुलिस ने बताया कि कथित चिकित्सक पूरनलाल यहां लोगों में अपना टशन बनाना चाहता था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने पूरनलाल के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर कोर्ट में प्रस्तुत किया है. जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है. इधर, ट्रांजिट कैंप के इंस्पेक्टर एमपी सिंह ने बताया कि आरोपी का शस्त्र लाइसेंस यूपी का है. जबकि वो उत्तराखंड में अवैध तरीके से असलाह को रखे हुए था. लिहाजा उन्होंने आईजी बरेली के यहां एसएसपी के माध्यम से शस्त्र निरस्त्रीकरण की कार्रवाई रिपोर्ट भेजी है.