ट्रेन की चपेट में आकर दो लोगों की मौत

काशीपुर, अलग अलग स्थानों पर ट्रेन की चपेट में आने से एक वृद्ध व एक महिला की दर्दनाक मौत हो गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराने के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया है.

जानकारी के मुताबिक गिन्नीखेड़ा फार्म निवासी छोटे लाल (80) पुत्र स्व. टेहनी आज प्रात: करीब 6 बजे अलीगंज रोड स्थित गणपति बिल्डिंग के पास से गुजर रहे रेलवे ट्रैक पर लालकुआं से काशीपुर होते हुए दिल्ली जा रही ट्रेन की चपेट में आने से बुरी तरह कट गया.

घटना के बाद मौके पर एकत्र लोगों द्वारा उसकी पहचान छोटेलाल के रूप में की गयी. बताया जाता है कि छोटेलाल मानसिक रूप से कुछ कमजोर होने के कारण घूमते हुए रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया जहां ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गयी. वह अपने पीछे एक पुत्र समेत भरा पूरा परिवार छोड़ गया है.

उधर एक अन्य घटना में ग्राम फिरोजपुर निवासी अजय की 35 वर्षीय पत्नी राजेन्द्री देवी आज प्रात: करीब 5.30 बजे जंगल में रेलवे ट्रैक के पास शौच के लिए गयी थी कि इस दौरान मुरादाबाद से वाया काशीपुर रामनगर जा रही ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

मृतका अपने पीछे एक पुत्री, दो पुत्रा व पति को रोता बिलखता छोड़ गयी है. सूचना पर पहुंची अलग अलग चौकी क्षेत्र की पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया है.