आदित्य ने खुलेआम ऑफिसर को चड्डी उतारने की दी धमकी, देखें वीडियो

रायपुर, माना रायपुर एयरपोर्ट पर बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण इंडिगो स्टाफ के साथ बदसलूकी करके बुरे फंस गए. उनके इस व्यवहार से खफा इंडिगो अफसरों ने उन्हें प्लेन में बैठने से रोक दिया. इनकी जिद के आगे आखिरकार आदित्य नारायण को झुकना ही पड़ा.

उन्होंने पूरे स्टाफ के सामने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी, तब जाकर उन्हें प्लेन में बैठने के लिए इंडिगो स्टाफ ने बोर्डिंग पास थमाया. बहरहाल इस मामले में इंडिगो अधिकारी ने कहा कि वह अपने स्टॉफ के साथ किसी अभद्र व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेंगे, अगर वे फिर भविष्य में स्टॉफ के साथ इस तरह पेश आएंगे तो इंडिगो उन्हें काली सूची में डाल देगा. वहीं एयरपोर्ट निदेशन संतोष ढोके ने तो इस पूरे मामले से ही पल्ला झाड़ लिया. कहा कि ये पूरा प्रकरण इंडिगो कंपनी से जुड़ा हुआ है. वे ही खुद इस पर कार्रवाई करने के स्वतंत्र हैं.

ये था पूरा मामला

रायपुर डब्ल्यूआरएस कॉलोनी में रावण दहन के बाद वे मुंबई के लिए इंडिगो प्लेन से जाने के लिए पहुंचे थे. उसी दौरान उनके लगेज के भाड़े के लिए 13 हजार रुपए का बिल उन्हें इंडिगो स्टाफ ने थमाया तो वे आग बबूला हो गए.पुरुष और महिला स्टाफ के सामने ही वे गाली-गलौज करने लगे.

आवेश में आकर यहां तक कह दिया कि 10 हजार से अधिक नहीं देंगे, लेकिन नियम का हवाला जब स्टाफ ने दिया तो उन्होंने कहा कि मैं तुम लोगों की चड्डी न उतरवा न दिया तो मेरा नाम नहीं. इसका वीडियो भी लोगों ने बना लिया. इसके बाद भी हंगामा मच गया था. बाद में जब आदित्य ने माफी मांगी तब उन्हें बोर्डिंग पास थमाया गया.