नकदी समेत डेढ़ लाख के जेवरात लेकर चोर हुआ चंपत

रुद्रपुर, शहर के कीरतपुर स्थित एक मकान में चोरों ने धावा बोलकर वहां रखे करीब डेढ़ लाख के जेवरात, 25 हजार की नगदी समेत करीब दो लाख की संपत्ति चुरा ली. घटना की खबर सुनते ही आसपास के लोगों में दहशत का माहौल बन गया. पुलिस को मामले की तहरीर दे दी गई है.

 

सदर कोतवाली क्षेत्र के कीरतपुर स्थित सांई विहार कालोनी फेस वन निवासी सुधाकांत शर्मा पुत्र विशेषवर दयाल शर्मा ने पुलिस को बताया कि वे लोग परिवार समेत शुक्रवार की दोपहर करीब एक बजे बरेली के राममूर्ति हॉस्पिटल में अपनी भांजी सविता शर्मा को देखने गए हुए थे.

 

उनकी भांजी काफी समय से अस्वस्थ चल रही थी. बताया गया कि जब वे भांजी को देखकर देर शाम वापस लौटे तो घर में खाना बनाने की झंझट से बचने के लिए वे लोग एक रेस्टोरेंट में खाना खाने चले गए. खाना खाने के बाद वे लोग रामलीला देखने परिवार समेत पहुंच गए.

 

बताया कि जब वे रात करीब 12 बजे रामलीला देखकर घर वापस लौटे तो उन्हें मकान का दरवाजा टूटा मिला. ताला नदारद था. घर के अंदर का सभी सामान अस्त व्यस्त था. घर के लॉकर, अलमारी, सूटकेस सभी टूटे हुए पड़े थे. लॉकर में रखे कीमती जेवरात में कानों की दो जोड़ी झुमकी, सोने की जंजीर, गले का लॉकेट, सोने की लोंग, चांदी की भारी कमरबंद पेटी और चार जोड़ी पायलों के अलावा 25 हजार रुपये की नगदी नदारद थे. घर के बाहर आकर सुधाकांत ने इसकी सूचना पड़ोसी को दी.

 

इस पर वहां धीरे धीरे भीड़ एकत्र हो गई. पुलिस ने भी रात में पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया. पुलिस को मामले की तहरीर दे दी गई है. पुलिस ने मामले में समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी.