बिग बॉस में नजर आएंगी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी

बिग बॉस सीजन-11 का आगाज 1 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का नाम भी बिग बॉस के लिए आ रहा है. इस बार भी सलमान खान होस्ट करेंगे. आप को बता दे सलमान बिग बॉस को लगातार 8वी बार होस्ट कर रहे है.

 

बिग बॉस के घर में सपना चौधरी एक आम आदमी के तौर पर एंट्री कर रही हैं. बिग बॉस सीजन-11 का आगाज 1 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. हरियणावी डांसर सपना चौधरी का नाम भी बिग बॉस के लिए आ रहा है. हरियाणा की डांसर सपना चौधरी अपने मदमस्त डांस की वजह से जानी जाती है.

 

सपना के डांस का देखने के लिए जवान – बूढ़े सब तैयार रहते है. सपना चौधरी के बिग बॉस घर में आम आदमी के तौर पर आएंगी. बिग बॉस में आने वाले हर प्रतियोगी हमेशा ही ऐसे चेहरों की तलाश होती है जो कॉन्ट्रीवर्सि पैदा करें.

 

सपना चौधरी डांसर के साथ साथ एक गायिका भी है जिनके डांस और गाने इटरनेट पर हमेशा वायरल रहते है. बिग बॉस सीजन-11 के प्रोमो वीडियो में हरियाणवी सपना चौधरी कह रही हैं, ‘अगर में अश्लील हूं तो बॉलीवुड में आइटम नंबर करने वाली हर एक्ट्रेस भी अश्लील हैं. ’सपना चौधरी सपना चौधरी हरियाणा के रोहतक के एक मध्य वर्गीय परिवार से हैं. सपना चौधरी ने सिर्फ 12 वर्ष की उम्र में अपने पिता को खो दिया था.

 

सपना ने डांस और गाने गा कर अपनी मेहनत से परिवार को चलाया है. कुछ दिनों पहले सपना चौधरी ने आत्मा हत्या की कोशिश की थी. पर उनको बचा लिया गया था. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का सुसाइड नॉट बहुत वायरल हुआ था.