फिर विवादों में रेयान स्कूल, चौथी कक्षा के छात्र की बेरहमी से पिटाई

रेयान इंटरनेशल स्कूल में हुए भयानक हादसे के बाद से देशभर के पैरेंट्स को अपने बच्चों की चिंता सताता लाजमी है. आए-दिन बच्चों के साथ उत्पीड़न की खबरें भी आती रहती है, ऐसे में स्कूल प्रशासन पर बड़े सवाल खड़े होते है. अब इस बीच उत्तरप्रदेश के कानपुर के एक स्कूल का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें क्लास में एक महिला टीचर छात्र की पिटाई कर रही है. वीडियो में देखेंगे कि टीचर ने छात्र को डस्टर से इतना पीटा की उसका हाथ ही टूट गया.

कानपुर के रतनलाल नगर स्थित स्टेपिंग स्टोन इंटरमीडिट कॉलेज के कक्षा 8वीं के छात्र अभिनव को टीचर ने केवल इसलिए पीट दिया क्योंकि वह क्लास में दूसरे छात्र से बात कर रहा था. क्लास में 7वां पीरियड चल रहा था और मॉनीटर ने उन सभी लोगों का नाम नोट कर लिए जो कि बातें कर रहे थे. फिर जब क्लास में मोरल साइंस की टीचर निधि आई तो उसे नोट किए हुए बच्चों के नाम दे दिए जिसके बाद टीचर ने एक-एक करके छात्रों को पीटना शुरू कर दिया.

अभिनव का तीसरा नंबर आया तो टीचर ने लकड़ी के डेस्टर से उसे मारना शुरू कर दिया. उसने इतना पीटा कि अभिनव के दाएं हाथ की कलाई की हड्डी टूट गई. इस बारे में जब उसने अपने पिता को बात बताई तो शिकायत प्रिंसि‍पल कृष्णा वाधवा से की लेकिन महिला टीचर ने माना ही नहीं कि उसने पिटाई की. सीसीटीवी फुटेज देखे गए तब सच्चाई का खुलासा हुआ. इसके बाद टीचर को स्कूल से बर्खास्त कर दिया गया है. पिता ने इस घटना की जानकारी गोविंदनगर थाने में दर्ज कराई.