सोहा और कुणाल बनें मम्मी-पापा, घर आई नन्ही परी

नवमी के शुभ अवसर पर पटौदी फ़ैमिली में ख़ुशियों ने दस्तक दी है. सैफ़ अली ख़ान मामा बन गये हैं और करीना कपूर मामी. सैफ़ की बहन सोहा अली ख़ान ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है.

 

सोहा के हबी डियर कुणाल खेमू ने ये ख़ुशी शेयर करते हुए बयान जारी किया है- यह ख़बर साझा करते हुए हम बेहद ख़ुश और रोमांचित हैं कि इस पवित्र दिन पर हमारे यहां एक बेबी गर्ल ने जन्म दिया है. सोहा और बेबी बिल्कुल ठीक हैं. हम आप सभी की दुआओं और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया अदा करते हैं.

 

बता दें कि सोहा और कुणाल का ये पहला बेबी है. कुणाल ने सोहा को पेरिस में प्रपोज़ किया था और इसके छह महीने बाद ही इन्होंने 25 जनवरी 2015 में शादी की थी. करीना और सैफ़ के तैमूर के बाद अब परिवार में सबसे छोटा सदस्य सोहा और कुणाल की ये बेबी ही है.

 

सोहा ने अपनी भाभी करीना की तरह अपनी प्रेग्नेंसी को कभी छिपाया नहीं और बेहद गरिमा के साथ इसे कैरी किया. प्रेग्नेंसी के दौरान सोहा हर समय एक्टिव रहीं. कभी हैंगआउट करते हुए तो कभी योगा करते हुए उनकी तस्वीरें वो शेयर करती रहीं. कुणाल ने इस गुड न्यूज़ को अपने फैन्स के साथ ट्वीटर पर भी शेयर किया.

 

यही नहीं, हाल ही में जब कुणाल अपनी आने वाली फ़िल्म ‘गोलमाल अगेन’ के ट्रेलर लांच पर आए थे, तब भी वो बड़े बेचैन और हड़बड़ी में थे, क्यूंकि उन्हें सोहा को डॉक्टर के पास ले जाना था. स्वीट, है ना? फ़िल्मों की बात की जाए तो सुनने में आया था कि कुणाल और सोहा फ़िल्म ‘गो गोवा गॉन’ के सीक्वल में नज़र आने वाले हैं. वैसे फ़िलहाल, कुणाल और सोहा को बेबी गर्ल के आने पर ढ़ेरों बधाइयां!