स्कूल मैनेजर के बेटे ने किया टीचर से रेप, MMS बनाकर कर रहा ब्लैकमेल

एक निजी स्कूल मैनेजर के बेटे ने एक महिला टीचर को होटल के कमरे में ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. यही नहीं उसने अपने इस कृत्य का एमएमएस भी बनाया था.

दरअसल देहरादून के पथरी क्षेत्र में स्थित स्कूल में आरोपी शिक्षक है। वह डेढ़ वर्ष से एक शिक्षिका को अपनी हवस का शिकार बना रहा था. विरोध करने पर एमएमएस बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दी गई. शिक्षिका ने बुधवार की देर रात पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार समेत प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया. क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती एक निजी स्कूल में शिक्षिका के पद पर कार्यरत है. आरोप है कि स्कूल के प्रबंधक सुरेश चौहान का बेटा वैभव चौहान उर्फ मोनू स्कूल में ही टीचर है.

​पुलिस को दी शिकायत में शिक्षिका ने आरोप लगाया कि आरोपी उसे 19 सितंबर को किसी बहाने हरिद्वार नगर कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में ले गया. होटल में उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलायी, जिसके बाद वह बेहोश हो गई.

इसके बाद उसके साथ आरोपी ने दुराचार किया. शिकायत में आरोप लगाया गया है कि आरोपी करीब डेढ़ साल से शिक्षिका की से बलात्कार कर रहा था और अब उसका एमएमएस वायरल कर देने की धमकी दे रहा है.

थानाध्यक्ष गजेंद्र बहुगुणा ने बताया कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी पहले से शादीशुदा है. उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.