रेप के आरोप में भोजपुरी एक्टर मनोज पांडेय गिरफ्तार

भोजपुरी अभिनेता मनोज आर पांडेय को मुंबई की चारकोप पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 15 अगस्‍त को एक अभिनेत्री ने मनोज पांडेय पर फिल्म में काम दिलाने के नाम पर रेप का आरोप लगाया था. मिली जानकारी के अनुसार पीडिता और मनोज पांडेय लिव-इन में रहते थे.

 

पीडिता ने मनोज के खिलाफ 15 सितंबर को मुंबई के चारकोप थाने में केस दर्ज कराया था. सब इंस्पेक्टर वर्षा जाधव के मुताबिक पीडिता ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 395/17, 376, 317, 406, 506(2) के तहत मुकदमा दर्ज किया था. पीडिता ने बताया कि, साल 2015 में मनोज ने जबरन मेरा गर्भपात भी कराया था.

 

वह शादी का झांसा देकर साल 2012 से मेरे साथ लिव इन में रह रहा था. साल 2011 में मेरी एक एलबम की शूटिंग चल रही थी. उसी दौरान हमदोनों की मुलाकात हुई थी. इसके बाद दोनों दोस्‍त बनें और दोनों की दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई. मनोज पीडिता के घर आता-जाता था. उनके परिवार के लोग भी जानते थे कि दोनों एक साथ रहते हैं. जब पीडिता प्रेग्‍नेंट हो गई तो मुंबई के ही एक अस्‍पताल में जबरदस्‍ती पीड़िता का गर्भपात करा दिया.

 

बताया जा रहा था कि आरोपी पिछले कुछ दिनों से फरार था और उनका फोन भी बंद आ रहा था. जिसके बाद पुलिस लगातार अभिनेता की तलाश कर रही थी. रिपोर्ट्स के अनुसार पीडिता साल 2012 से मनोज पांडेय के साथ रह रही थी. जब पीडिता ने मनोज पर शादी करने का प्रेशर बढ़ाया तो उसने धोखा दे दिया. दोनों ही यूपी के रहनेवाले हैं. पीड़िता भोजपुरी सिंगर हैं और कई एल्‍बमों में काम कर चुकी हैं.

 

वहीं मनोज भोजपुरी फिल्‍म ‘सौगंध गंगा मईया के’, ‘कईसन पियवा के चरितर बा’, ‘लहरिया लूट ए राजा जी’, और ‘लाल चुनरिया वाली’ सहित कई फिल्‍मों में काम कर चुके हैं. पीडिता ने बताया कि इसके बाद मनोज ने फोन पर बताया कि उसने वर्षा नाम की लड़की से शादी कर ली है. इतना ही नहीं मनोज ने उस लड़की की बात पीडि़ता से भी करवाई. फोन पर उस लड़की ने पीडिता से कहा कि मनोज से दूर रहने में ही तुम्‍हारी भलाई है.