योगी को सरकार चलाना नही आता: अखिलेश यादव

उत्तरप्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार के श्वेत पत्र पर ने वार किया है. अखिलेश ने बुधवार को आयोजित प्रेस कॉंफ्रेंस में कहा कि योगी को सरकार चलाना नहीं आता है. उन्होंने सरकार के जारी किए गए श्वेत पत्र पर भी पलटवार किया.

अखिलेश ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का श्वेत पत्र सफेद झूठ है. उसमें कही गई कई बातें झूठी हैं. अखिलेश ने कहा कि गन्ना किसानों को भुगतान अभी तक बकाया है. वे भुगतान का इंतजार कर रहे हैं और सरकार का कहना है कि गन्ना किसानों का भुगतान कर दिया गया. खुद गन्ना मंत्री के क्षेत्र में ही किसानों का भुगतान अभी तक नहीं किया गया है.

उन्होंने सरकार की कर्जमाफी को मजाक बताते हुए कहा कि किसानों के साथ धोखा किया गया है. मुख्यमंत्री को सर्टिफिकेट बांटने की इतनी जल्दी थी कि उन्होंने सर्टिफिकेट तक चेक नहीं करवाए. किसानों का 1 पैसा कर्ज माफ किया गया और उन्हें कर्जमाफी का सर्टिफिकेट टिका दिया गया. यह किसानों के साथ मजाक है. झांसी और गोरखपुर में मेट्रो बनवाने पर कहा कि योगी आदित्यनाथ दिन में सपना देख रहे हैं कि वहां मेट्रो बनवा देगें.

सरकार के आगरा एक्सप्रेस वे का फिर से उदघाटन किए जाने पर भी अखिलेश ने चुटकी ली. बीआरडी कांड पर भी हमला बोला और कहा कि स्वास्थ्य विभाग की पोल खुल गई है.