मोदी ने देश का गौरव व सम्मान बढ़ाया : शाह

देहरादून, राजपुर रोड स्थित एक होटल में पत्रकारों के सवालों के जवाब में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि भाजपा ने देश में जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण की नीति को खत्म किया है.तीन साल के भीतर देश के अंदर आमूल-चूल परिवर्तन देखने को मिले.

भाजपा ऐसी सरकार के बाद केंद्र में सत्ता में आई जिसके घपले-घोटाले ही 12 लाख करोड़ के थे, लेकिन अब विरोधी भी भाजपा पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगा पा रहे हैं. शाह ने कहा कि मोदी ने देश का गौरव व सम्मान बढ़ाया. आज देश को प्रति दुनिया का नजरिया बदला है और वे भारत से मधुर रिश्ते रखना चाहते हैं. मोदी ब्रांड इंडिया बनाने में सफल हुए हैं. सर्जिकल स्ट्राइक से दुनिया को यह पता चला है कि भारत अपने सम्मान के लिए किसी सीमा तक जा सकता है. शाह ने कहा कि नोटबंदी और बैनामी संपति कानून लाने से देश में समानांतर अर्थव्यवस्था खत्म हुई है और जनता में डिजिटल ट्रांसजेक्शन का चलन बढ़ा है.

कहा कि वन रैंक वन पेंशन से सभी सबसे ज्यादा फायदा उत्तराखंड को होगा.शाह ने कहा कि उत्तराखंड के जितने भी अनिर्णीत मामले हैं, उन्हें त्रिवेंद्र सरकार अपने पांच साल के कार्यकाल में पूरा करेगी. कहा कि भाजपा के घोषणा पत्र में जनता से जो वादे किए गए थे, उन्हें भी इस अवधि में पूरा किया जाएगा.