नेपाल में देखी गई हनीप्रीत, पुलिस से बचनें के लिए बदला हुलिया

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम के दुष्कर्म मामले जेल जाने के बाद से ही उसकी सबसे बड़ी राजदार और मुहंबोली बेटी हनीप्रीत गायब है. पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है. इस बीच खबर है कि हनीप्रीत को नेपाल के विराटनगर में एक पेट्रोल पंप पर देखा गया है. दावा किया जा रहा है कि हनीप्रीत यहां बुरखा पहने पहुंची थी.

बता दें कि नेपाल में राम रहीम के कई समर्थक हैं और हनीप्रीत उन्हीं में से किसी के यहां रुकी हुई है. इससे पहले खबर आई थी कि उसे नेपाल के इटहरी के धरान इलाके में देखा गया है. हालांकि, बिहार के सात जिलों में हनीप्रीत को लेकर अलर्ट भी जारी किया गया है.

राम रहीम के जेल जाने के बाद से ही हरियाणा पुलिस उसकी चहेती हनीप्रीत को ढूंढ रही है. पुलिस को पहले ही शक था कि हनीप्रीत नेपाल भाग गई है. वहीं पुलिस की गिरफ्त में आए राम रहीम के करीबी प्रदीप ने भी पूछताछ में खुलासा किया था कि हनीप्रीत नेपाल भाग गई है.

इससे पहले हरियाणा पुलिस का मानना था कि वह नेपाल भागने की फिराक में तो है, लेकिन अभी सीमा पार नहीं कर पाई है. इसलिए हरियाणा पुलिस ने इसे लकेर बिहार पुलिस को भी अलर्ट किया था, जिसके बाद नेपाल से सटे बिहार के 7 जिलों में पुलिस की सतर्कता बढ़ा दी गई. हरियाणा पुलिस से मिली जानकारी के बाद पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, मधुबनी, सुपौल, सीतामढ़ी, अररिया में पुलिस ने निगरानी बढ़ाई गई है.

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की करीबी हनीप्रीत 25 अगस्त से फरार है. जिस दिन गुरमीत राम रहीम को रेप का दोषी करार दिया था, पंचकूला में डेरा सच्चा सौदा समर्थकों ने भारी हिंसा और उत्पात मचाया था.