देहरादून : एयरपोर्ट पर ढोल दमाऊ से किया अमित शाह का स्वागत

डोईवाला, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का एयरपोर्ट पहुंचने पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अनोखे ढंग से जोरदार स्वागत किया.अमित शाह जेट एयरवेज की फ्लाइट से मंगलवार एअरपोर्ट पहुंचे. टर्मिनल के अंदर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, पूर्व सीएम और सांसद डा. रमेश पोखरियाल निशंक, श्याम जाजू्, अनिल बलूनी, धन सिंह रावत, दान सिंह आदि ने उनका स्वागत किया. बाहर ढोल दमाऊ से उनका स्वागत किया गया. शाह ने एयरपोर्ट टर्मिनल से बाहर निकलकर बाहर खड़े सैकड़ों कार्यकर्ताओं का हाथ हिलाकर अभिवादन किया. इसके बाद वो कड़े सुरक्षा घेरे में काले रंग की कार से देहरादून के लिए रवाना हुए.

एयरपोर्ट पर किसी बड़े नेता का ये अपनी तरह का अनोखा स्वागत रहा. अमित शाह को न किसी कार्यकर्ता ने फूल दिया. न उन्हें कोई मालाएं पहनाई गई. यहां तक की पुलिस ने भारी धक्का मुक्की से बचने के लिए टर्मिनल के एराइवल गेट पर बैरीकेडिंग लगाकर कार्यकर्ताओं को एक निश्चित दूरी तक ही रखा. कार्यकर्ताओं ने हाथों में अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बैनर, पोस्टर आदि जरूर दिखाई दिए. शाह के दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह दिखाई दिया. डोईवाला नगर चौक पर भी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.

इस दौरान दिनेश सजवाण, संपूर्ण रावत, प्रेम पुण्डीर, सुबोध जायसवाल, सुभाष रावत, अमित शाह, राजकुमार पुण्डीर, उधम सिंह सोलंकी, अनुज जोशी, सरिता जोशी, ममता नयाल, शैलेंद्र कौर, इंदिरा आर्य रामेश्वर लोधी, नगर अध्यक्ष कोमल कन्नौजिया, विजय बक्शी, लच्छीराम लोधी मनीष नेगी आदि उपस्थित रहे.
अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने खास इंतजाम किए थे. एयरपोर्ट के बाहर वाले गेट से काफी पहले ही कार्यकर्ताओं के वाहनों को रोक दिया गया. यहां से कार्यकर्ता पैदल मार्च करके एयरपोर्ट पहुंचे. अमित शाह के टर्मिनल से बाहर निकलने से काफी देर पहले ही एराइवल गेट पर रेड कार्पेट बिछाया गया. इसी पर चलते हुए शाह ने कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया और फिर कार से देहरादून रवाना हो गए.