रुद्रपुर : मजदूरी कर रही महिला से दुष्कर्म का प्रयास

रुद्रपुर , बिल्डर्स के एक मुनीम ने मजदूरी कर रही एक महिला को दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. महिला ने मुनीम को धक्का देकर शोर मचाते हुए बाहर भागकर अपनी आबरू बचाई. मामले की तहरीर तत्काल ट्रांजिट कैंप थाने में दी गई, पुलिस ने तहरीर तो ले ली, लेकिन उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की है. इधर, मामले में सीओ सिटी के कार्यालय में पहुंचकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गुहार की है.थाना ट्रांजिट कैंप की गड्ढा कालोनी निवासी महिला लक्ष्मी पत्नी प्रदीप एक बिल्डर्स के यहां मजदूरी का काम करती है. महिला ने कहा कि वो 15 सितंबर को दोपहर एक बजे बिल्डिंग में काम कर रही थी.

आरोप है कि इसी बीच बिल्डर्स के मुनीम ने उसे अकेला देखकर दबोच लिया और उससे अश्शीलता करने लगा, लेकिन उसने मुनीम को जोर से धक्का देकर शोर मचाती हुई बाहर निकल आई. जिससे उसकी आबरू बच सकी. महिला का आरोप है कि मुनीम अक्सर उस पर बुरी नीयत रखता है. महिला ने कहा कि मुनीम की इस करतूत के वहां मौजूद कई गवाह भी उसके पास हैं, जो गवाही देने को तैयार हैं. महिला ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है.

ट्रांजिट कैंप पुलिस ने उसकी आज शनिवार को दूसरे दिन भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की. जिससे क्षुब्ध पीडिघ्ता कोतवाली स्थित सीओ सिटी कार्यालय पहुंची और उसने न्याय की गुहार करते हुए आरोपी मुनीम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. सीओ सिटी ने मामले में जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.पीड़िता का आरोप है कि इस मुनीम ने उसके साथ करीब एक साल पहले भी इस तरह की करतूत की थी, लेकिन बिल्डर्स के कहने पर उसने न तो मुनीम की किसी से शिकायत की और बिल्डर्स ने भविष्य में ऐसी कोई बात नहीं होने का आश्वासन भी दिया था. मुनीम पर आरोप है कि मुनीम काफी समय से उस पर बुरी नीयत रखता है.