‘रेस 3’ के लिए सलमान खान ने मांगी इतनी बड़ी रकम…

ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने के बाद से सलमान खान की इमेज पर काफी असर पड़ा है. यहां तक कि सलमान की फिल्म फ्लॉप होने की वजह से डिस्ट्रीब्यूटर्स को हुए नुकसान की भरपाई भी करनी पड़ी थी. मगर अब लगता है कि इस भरपाई को सलमान ने दूसरे तरीके से पूरा करने का सोच लिया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म रेस-3 के प्रॉफिट में 70 प्रतिशत की मांग की है. सलमान खान को बॉक्स ऑफिस का सुल्तान समझा जाता है.

मगर जब ट्यूबलाइट फ्लॉप हुई, तो उनकी इस साख को काफी धक्का लगा. इसे बचाने के लिए उन्होंने डिस्ट्रीब्यूटर्स की मांग पर उन्हें नुकसान का हिस्सा भी लौटाया. अब सल्लू भाई अपनी आने वाली फिल्मों की तैयारी में हैं. इनमें रेस-3 भी एक फिल्म है. डेकन क्रोनिकल में छपी एक रिपोर्ट पर यकीन करें, तो कहा जा रहा है कि सलमान खान ने फिल्ममेकर्स से इस फिल्म से होने वाले प्रॉफिट का 70 प्रतिशत हिस्सा लेने की मांग रखी है.

बता दें कि रेस-3 में सलमान खान नेगेटिव रोल में होंगे फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा करेंगे. इस फिल्म में जैक्लीन फर्नांडिस भी अहम रोल में दिखेंगी. इसके लिए बाकी एक्ट्रेस की खोज जारी है. इनमें बिपाशा बासु और डेसी शाह जैसे नाम काफी आगे चल रहे हैं. वैसे ये भी बता दें कि सलमान खान इस फिल्म से जुड़ने के लिए तभी राजी हुए थे, जब यह तय हो गया था कि जॉन अब्राहम इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे. रेस-2 में जॉन अहम भूमिका में थे. हालांकि इस समय सलमान अपनी फिल्म टाइगर ज़िंदा है का आखिरी भाग शूट कर रहे हैं, जिसके खत्म होते ही वो अगले महीने रेस 3 की शूटिंग शुरू कर देंगे.