‘कौन बनेगा करोड़पति’ने आते ही मचाया धमाल,‘खतरों के खिलाड़ी’ को दी मात

टीवी की 36वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है. इस बार सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ ने रोहित शेट्टी के ‘खतरों के खिलाड़ी’ को मात देते हुए बाजी मार ली है. ‘खतरों के खिलाड़ी’ कई हफ्तों से टीआरपी की दौड़ में लगातार अव्वल नंबर पर बना हुआ था. वहीं इस बार वह टीआरपी की लिस्ट में खिसककर दूसरे पायदान पर काबिज हो गया है. बता दें इस हफ्ते कई सीरियल अपने पायदान से उतरते नजर आए, तो कुछ टीआरपी की लिस्ट में बाजी मारते हुए दिखाई दिये. इस बार पब्लिक ने कई सीरियल्स को उसकी जगह पर बनाए रखा है. ‘डांस प्लस 3’ टीवी शो इस हफ्ते टीआरीपी रेस में दसवें नंबर पर आ गया है. यह स्टार प्लस का फेमस डांस शो है. रेमो डिसूजा इसमें सुपर जज बने हैं, जबकि राघव जुयाल ने इसे होस्ट कर रहे हैं. ‘शक्ति-अस्तिव के एहसास’ की टीआरपी की दौड़ में इस बार नौवे नंबर पर आ गया है. इसमे छोटी बहू से टीवी की दुनिया में अपनी धाक जमाने वाली रुबिना दिलैक लीड किरदार में हैं.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल ने अपने 2000 से अधिक एपिसोड पूरे कर लिये हैं. टीआरपी की लिस्ट में यह शो आंठवे नंबर पर है. मोहसीन खान और शिवांगी जोशी शो में लीड रोल में हैं. कलर्स चैनल पर आने वाले ‘महाकाली-अंत ही आरंभ’ इस बार सातवें नंबर पर है. यह सीरियल कुछ हफ्ते पहले ही शुरू हुआ था. इस शो में पूजा शर्मा और सौरभ राज जैन लीड रोल में हैं. ‘कुंडली भाग्या’ सीरियल इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में छठे नंबर पर है. इस सीरियल में श्रद्धा आर्या, धीरज धूपर, मनीत जौहरा और अंजुम फेख लीड रोल में हैं. जी टीवी पर आने वाला ‘सा रे गा मा पा’ लिटिल चैम्पस टीआरपी की लिस्ट में पांचवें पायदान पर काबिज है. इस शो में हिमेश रेशमिया, जावेद अली और नेहा कक्कर तीन जज हैं.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीआरपी की लिस्ट में इस बार चौथे स्थान पर है. यह हर बार टीआरपी की लिस्ट में बना रहता है. ‘कुमकुम भाग्य’ इस बार टीआरपी लिस्ट में नंबर तीन पर है. एकता कपूर के इस सीरियल में श्रुति झा के साथ शब्बीर आहलूवालिया लीड रोल में हैं. कलर्स पर आने वाला शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ हर साल की तरह इस साल भी टीआरपी की दौड़ में लगातार बना हुआ है. रोहित शेट्टी का यह सीरियल इस बार दूसरे पायदान स्थान पर है. कलर्स पर आने वाला शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ हर साल की तरह इस साल भी टीआरपी की दौड़ में लगातार बना हुआ है. रोहित शेट्टी का यह सीरियल इस बार दूसरे पायदान स्थान पर है.