देहरादून : डीआईडी सीजन छह के ऑडिशन में एक हजार से अधिक युवाओं ने अजमाया भाग्य

देहरादून, डीआईडी ’डांस इंडिया डांस ’ सीजन छह के ऑडिशन में दून के कलाकारों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. ऑडिशन में कलाकारों ने शानदार प्रस्तुति प्रस्तुत कर जज के सामने अपना भाग्य अजमाया. ऑडिशन में एक हजार से अधिक युवाओं ने प्रतिभाग किया. जिसमें से 150 कलाकारों का चयन अगले राउंड के लिए हुआ है.

जी टीवी की ओर से देहरादून में एक दिवसीय डीआईडी सीजन छह के लिए ऑडिशन का आयोजन गुरूवार को सोशल बलूनी हाई स्कूल में किया गया. जहां सुबह से कलाकारों का आना शुरू हो गया था. ऑडिशन शुरू होते ही सैकड़ों की संख्या में कलाकार वहां पहुंच गए. युवाओं में ऑडिशन का जोश देखने को मिला. कुछ युवा पारंपरिक भेशभूषा में ऑडिशन देने पहुंचे. ज्यादातर युवाओं ने हिंदी गाना पर अपनी डॉस की प्रस्तुति दी. सोलो, स्लो मोशन, ग्रुप डांस, हिप्प, वेली डांस आदि देखने को मिला.

14 से 35 वर्ष तक के युवाओं के लिए ऑडिशन का आयोजन किया गया था. भारत के 15 शहरों में डीआईडी सीजन छह का ऑडिशन किया जा रहा है. वर्ष 2009 से आयोजित डीआईडी में अभी तक धर्मेश, शक्ति मोहन, पुनीत जे पाठक, सलमान यूसुफ, राघव जुयाल, प्रिंस आदि कलाकारों ने मुकाम हासिल करते हुए अपनी पहचान बनाई है.