सितारगंज : दुकान का शटर तोड़कर चोर ले उड़े हजारों की मोबाइल एक्सेसरीज़

सितारगंज, नगर के किच्छा रोड़ स्थित मोबाइल शॉप की दुकान पर देर रात चोरों ने दुकान का शटर तोड़ दुकान में रखी हजारों की मोबाइल एक्सेसरीज़ ले उड़े. चोरों दुकान की दीवार तोडने का भी प्रयास किया था. दुकान स्वामी ने पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू करते हुए आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिए चोरों का पता लगाने का प्रयास किया. ज्यादातर दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे मिले बंद.

किच्छा रोड़ अमरिया चौराहे के समीप हेमकुंड मोबाइल शाप की दुकान स्वामी जगजीत सिंह जब सुबह दस बजे के करीब अपनी दुकान खोलने पहुंचे तो  दुकान को देखकर होश उड़ गए. दुकान के शटर में लगे ताले टूटे हुए थे और दुकान का शटर खुला हुआ था. जब उसने दुकान के अंदर जाकर देखा तो दुकान में रखा हजारों रुपये का मोबाइल एक्सेसरीज़ का सामान गायब था और दुकान की साइड की दीवार को भी तोडने का प्रयास किया गया था. जिस पर उसने दुकान में चोरी होने की सूचना अपने परिजनों और पुलिस को दी.

नगर के भीड़ भाड़ वाले इलाके में स्थित दुकान में देर रात चोरी होने की सूचना लगते ही आसपास के लोगों का दुकान पर जमा हो गए. वहीं सूचना पर पुलिस भी दुकान पहुंच गई और जांच शुरू कर दी. पुलिस ने दुकान के आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से चोरों के बारे में पता लगाने की कोशिश की, लेकिन ज्यादातर दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे या तो बंद मिले या खराब मिले. इस मोबाइल शॉप पर इससे पूर्व भी चार बार चोरी हो चुकी है और अभी तक किसी भी चोरी का पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है और पांचवी बार दुकान में चोरी हो गई जिसको लेकर स्थानीय लोगों और दुकान स्वामी का पुलिस के खिलाफ खासा रोष देखने को मिला .