रायन इंटरनेशनल स्कूल : पोस्टमोर्टम में खुलासा, छात्र पर नहीं हुआ था यौन हमला

रायन इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न पर कोई यौन हमला नहीं हुआ था. प्रद्युम्न के पोस्टमोर्टम रिपोर्ट में इससे संबंधित किसी तरह के कोई निशान नहीं मिले हैं.पोस्टमोर्टम करने वाले डॉ दीपक माथुर के मुताबिक बच्चे की मौत ज्यादा खून बहने की वजह से हुई है. उसकी गर्दन पर चाकू से दो वार किए गए थे. पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर के मुताबिक, जांच के दौरान पता चला है कि उसकी मौत का कारण ज्यादा खून बहना था. उसके शरीर पर कहीं भी यौन शोषण से संबंधित कोई निशान नहीं मिले हैं.

इसके अलावा गुरुग्राम के पुलिस कमिश्नर फोरेंसिक टीम के साथ रायन स्कूल पहुंचे और जांच पड़ताल की.शुक्रवार को रायन इंटरनेशनल स्कूल के शौचालय के अंदर दूसरी क्लास के छात्र प्रद्युम्न की हत्या कर दी गई थी. इसके बाद अभिभावकों का गुस्सा भड़क उठा था. इस कांड के सिलसिले में बस कंडक्टर अशोक कुमार को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस के मुताबिक मामले में आरोपी अशोक कुमार कथित तौर पर यौन हमले के इरादे से किसी छात्र के शौचालय में आने के इंतजार में था. जो पहला छात्र वहां पहुंचा वह प्रद्युम्न था. आरोपी की बात ना मानने पर उसने कथित तौर पर बच्चे की हत्या कर दी