DUSU 2017: एबीवीपी को बड़ा झटका, एनएसयूआई ने तीन सीटों पर किया कब्जा

नई दिल्ली, दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ के इस वर्ष चुनाव में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) समर्थित अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् (एबीवीपी) को करारा झटका लगा है जबकि एनएसयूआई ने अध्यक्ष पद समेत तीन सीटों पर जीत हासिल की है. एनएसयूआई के रॉकी तुसीद ने अध्यक्ष पर एबीवीपी के रजत चौधरी को हराया.

एनएसयूआई ने 2012 के बाद तीन सीटों पर जीत हासिल की है. छात्र संघ के लिये कल मतदान हुआ था. मतदान में कुल 1.32 लाख छात्रों में से 42.8 प्रतिशत छात्रों ने वोट डाले थे. मतगणना किंग्सवे कैंप के निकट समुदाय भवन में हुई. पिछले साल एबीवीपी ने चार में से तीन स्थान जीते थे. वर्ष 2015 के चुनाव में एबीवीपी को सभी चारों स्थानों पर जीत मिली थी. कांग्र्रेस समर्थित भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) 2007 में सभी चारों सीट पर जीता था.नई दिल्ली. दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ के इस वर्ष चुनाव में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) समर्थित अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् (एबीवीपी) को करारा झटका लगा है जबकि एनएसयूआई ने अध्यक्ष पद समेत तीन सीटों पर जीत हासिल की है. एनएसयूआई के रॉकी तुसीद ने अध्यक्ष पर एबीवीपी के रजत चौधरी को हराया.

एनएसयूआई ने 2012 के बाद तीन सीटों पर जीत हासिल की है. छात्र संघ के लिये कल मतदान हुआ था. मतदान में कुल 1.32 लाख छात्रों में से 42.8 प्रतिशत छात्रों ने वोट डाले थे. मतगणना किंग्सवे कैंप के निकट समुदाय भवन में हुई. पिछले साल एबीवीपी ने चार में से तीन स्थान जीते थे. वर्ष 2015 के चुनाव में एबीवीपी को सभी चारों स्थानों पर जीत मिली थी. कांग्र्रेस समर्थित भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) 2007 में सभी चारों सीट पर जीता था.