डांस इंडिया डांस सीजन 6 का ऑडिशन दून में

देहरादून, डांस को उचित सम्मान दिलाने का भारतीय टेलीविजन का सबसे पहला प्लेटफार्म, ऐसा धारावाहिक जिसने भारत में डांस के क्षेत्र में क्रांति की और डांस को लाखों लोगों के लिए मुख्यधारा करियर के रूप में ला दिया, ऐसा शो जो देश में डांस लीजेंड का सृजन जारी रखे हुए है, द मदर ऑफ ऑल डांस शो के नाम से मशहूर भारत के अगले डांसिंग सुपरस्टार को जन्म देने के लिए एक बार फिर तैयार है. आखिरकार इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं. डांस इंडिया डांस ने सीजन 6 के लिए ऑडिशन की घोषणा कर दी है. इस प्लेटफार्म ने हर सीजन में कुछ शानदार प्रतिभाओं से सबका परिचय कराया है – धर्मेश हो या शक्ति मोहन, पुनीत जे पाठक हो या सलमान यूसुफ, राघव जुयाल हो या प्रिंस, इनमें से प्रत्येक ने अपने लिए खास मुकाम बनाया और मनोरंजन की दुनिया में जाना-पहचाना नाम बन गया. 2009 में अपने आरंभ से ही उत्कृष्टता की विरासत को आगे बढ़ाते हुए डीआईडी देशभर के युवा एवं महत्वाकांक्षी डांसरों के लिए सबसे बड़े और सबसे निश्चित प्लेटफार्म के रूप में उभरा है.

इसलिए अगर आप डांस के लिए अटूट होसला रखते हैं, डांस एवं इसके प्रशिक्षण कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं और डांस को करियर के रूप में चुनना चाहते हैं तो प्लेटफार्म से ही क्यों समझौता किया जाए? तो अगर आप सोचते हैं कि आपके अंदर मंच पर धमाल मचाने का दम है, आपको विपरीत हालात से जंग करने का जुनून है और अपनी सच्ची प्रतिभा दिखाना चाहते हैं, अपनी पहचान बनाना चाहते हैं और पूर्णता हासिल करने के लिए घंटों अथक परिश्रम कर सकते हैं तो तैयार हो जाइए और हमें अपने डांस का जौहर दिखाइए. ऑडिशन में भाग लीजिए और अपनी प्रतिभा दिखाइए. जीटीवी अपने अल्टीमेट डांस रीयलिटी टैलेंट हंट शो – डांस इंडिया डांस सीजन 6 के लिए देशव्यापी ऑडिशन की घोषणा करते हैं. भारत के 15 शहरों में इंडिया के अगले डान्सिंग सुपरस्टार की आक्रामक खोज इस सितंबर से शुरू. अगला पड़ाव देहरादून शहर. डांस इंडिया डांस सीजन 6 के ऑडिशन देहरादून में वीरवार 14 सितंबर को सोशल बलूनी हाई स्कूल ब्राह्मणवाला, निकट राधास्वामी सत्संग भवन बाई-पास रोड, देहरादून, सुबह 8.00 बजे से आरंभ. डांस इंडिया डांस सीजन 6 के ऑडिशन के द्वार देहरादून और आसपास के डांस के शौकीनों के खुले हैं जिनकी आयु 14 से 35 वर्ष के बीच हो, उनका अपनी प्रतिभा और जुनून दिखाने के लिए स्वागत है.

जी टीवी देशभर में डांस इंडिया डांस सीजन 6 के लिए ऑडिशन कर रहा है जो मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, गुवाहाटी, रांची, भुवनेश्वर, जयपुर, अमृतसर, चण्डीगढ़, लखनऊ, बंगलौर, इंदौर, अहमदाबाद और पटना में होंगे. प्रतिभागियों से अनुरोध है कि अपनी आयु और राष्ट्रीयता का प्रमाणपत्र साथ लाएं जैसे वोटर पहचान पत्र, पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस इत्यादि. इसके अतिरिक्त प्रतिभागियों को ऑडियो सीडी या पेन ड्राइव भी साथ लानी होगी जिसमें वह गाना हो जिस पर वे अपनी प्रतिभा दिखाना चाहते हों. आखिरकार साल का वह समय आ गया है जब प्रतिभा और परिश्रम आपको प्रसिद्धि की बुलंदी पर पहुंचा देंगे. इसलिए तैयार हो जाइए और बेहतरीन डांस प्रतिभा दिखाने के लिए ऑडिशन स्थल पर चले आइए.